CM Dhami

आपदाग्रस्त क्षेत्रों में माफ होगा तीन माह का बिजली बिलः मुख्यमंत्री धामी

81 0

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने शुक्रवार को बाढ़ प्रभावित इलाकों का निरीक्षण किया। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने लक्सर और खानपुर के बाढ़ प्रभावित इलाकों को आपदा ग्रस्त क्षेत्र घोषित करने के साथ ही तीन माह के बिजली के बिल माफ करने का एलान किया। इसके साथ ही उन्होंने सहकारी बैंकों के लोन की किस्त तीन माह तक स्थगित रखने की भी घोषणा की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) आज हरिद्वार के दौरे पर हैं। उन्होंने यहां राज्य अतिथि गृह डाम कोठी में अधिकारियों के साथ जलभराव के राहत कार्यों को लेकर समीक्षा बैठक की।

बारिश के कारण हुए जलभराव पर बोलते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने कहा कि हमारे द्वारा चाहे शहरी क्षेत्र हो या फिर ग्रामीण क्षेत्र सभी क्षेत्रों में जलभराव की स्थिति से निपटने के लिए एक दीर्घकालिक प्लान तैयार किया जा रहा है। आने वाले समय में जो चुनौतियां आ सकती हैं, उन पर विचार करके इस प्लान को तैयार किया जा रहा है।

मुख्य सचिव संधू को मिला छह महीने का सेवा विस्तार

उन्होंने कहा कि मनसा देवी पर्वत से आने वाले मलबे को रोकने के लिए पहाड़ी का ट्रीटमेंट कराया जाएगा।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने अमित शाह से की भेंट, पैक्स धनराशि बढ़ाने का किया आग्रह

Posted by - August 6, 2022 0
नई दिल्ली/ देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शनिवार को नई दिल्ली में केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री  अमित…