CM Yogi

टिफिन सहभोज में सामान्य कार्यकर्ता की तरह दिखे सीएम योगी

84 0

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पार्टी (CM Yogi) के हर अभियान और उससे जुड़े दिशानिर्देशों का एक समर्पित कार्यकर्ता की तरह अनुसरण करते हैं। रविवार को सिविल लाइंस के गोकुल अतिथि भवन में शहर विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कार्यकर्ता बैठक सह टिफिन पर चर्चा में भी उनकी यह प्रतिबद्ध भूमिका नजर आई। भाजपा नेतृत्व से पूर्व जारी दिशानिर्देश के मुताबिक अन्य कार्यकर्ताओं की भांति मुख्यमंत्री भी अपने साथ टिफिन लेकर आए थे। बैठक में संबोधन समाप्त होने के बाद उन्होंने खुद टिफिन बॉक्स खोलकर कार्यकर्ताओं के साथ सहभोज कर उन्हें आह्लादित कर दिया।

मोदी सरकार के 9 वर्ष के सफल कार्यकाल के उपलक्ष्य में वरिष्ठ कार्यकर्ता बैठक के आखिरी दौर में टिफिन सहभोज का आयोजन पहले से तय था। शहर विधानसभा क्षेत्र की बैठक के मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  भी एक सामान्य कार्यकर्ता की भांति अपना टिफिन लेकर आए थे।

पीएम मोदी के विजनरी नेतृत्व से विश्व में जमी भारत की धमक : सीएम योगी

कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करने के बाद सहभोज शुरू हुआ तो मुख्यमंत्री भी अपनी कुर्सी पर टिफिन खोलकर बैठ गए। मुख्यमंत्री को बिना प्लेट के टिफिन बॉक्स में ही खाना खाते देखकर अन्य कार्यकर्ता उन्हें हर्षमिश्रित अचरज भरी निगाहों से निहार रहे थे।

मुख्यमंत्री (CM Yogi)  के साथ सांसद रविकिशन शुक्ल, महापौर डॉ मंगलेश श्रीवास्तव, भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं एमएलसी डॉ धर्मेंद्र सिंह, नीलम सोनकर, क्षेत्रीय अध्यक्ष सहजानंद राय, महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता, विधायक विपिन सिंह समेत अन्य सभी कार्यकर्ताओं ने अपनी कुर्सियों पर बैठकर टिफिन सहभोज किया।

Related Post

Supreme Court

न्यायपालिका की सराहना

Posted by - February 6, 2021 0
सियाराम पांडेय ‘शांत’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न्यायपालिका की सराहना की है। उन्होंने कहा है कि न्यायपालिका ने लोगों के…
Yedurappa

ऑपरेशन कमल : हाईकोर्ट ने सीएम येदियुरप्पा के खिलाफ जांच की अनुमति दी

Posted by - March 31, 2021 0
बेंगलुरु। ऑपरेशन कमल ऑडियो टेप केस में कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा( (CM Yediyurappa) को झटका लगा है। कर्नाटक हाईकोर्ट…
Oxygen Express

लखनऊ के लिए बोकारो से रवाना हुई oxygen एक्सप्रेस, जल्दी पहुंचाने रेलवे ने बनाया ग्रीन कॉरिडोर

Posted by - April 23, 2021 0
लखनऊ। कोरोना वायरस (Corona virus) की सेकेंड वेब के संक्रमण (covid 19 infection) से उत्तर प्रदेश के सरकारी के साथ…
CM Yogi

वर्तमान में देश की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था है उत्तर प्रदेश: सीएम योगी

Posted by - November 9, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) के विजन के अनुरूप भारत की…