CM Yogi listened to 'Mann Ki Baat' in Karnataka

सीएम योगी ने चुनावी राज्य कर्नाटक में सुनी ‘मन की बात’

98 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात’ (Mann ki Baat) कार्यक्रम के 100वें एपिसोड को चुनावी राज्य कर्नाटक में सुना। मुख्यमंत्री योगी कर्नाटक के कई जिलों में चुनावी रैलियों को संबोधित करने पहुंचे थे।

इस दौरान मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने कोप्पल जिले की गंगावती विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा से पहले ‘मन की बात’ के प्रसारण को सुना। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि ‘मन की बात’ सदैव ही प्रेरक और सकारात्मकता को बढ़ावा देने वाली होती है। देश और समाज को एकात्मता के सूत्र में पिरोने वाला यह कार्यक्रम जिस विषय से जुड़ा, वह जन-आंदोलन बन गया।

वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के राजभवन में राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने भी मन की बात कार्यक्रम के सौवें एपिसोड को सुना। इस दौरान राज्यपाल पटेल ने अन्नपूर्णा हॉल में ‘मन की बात’ और ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ पर आधारित चित्र प्रदर्शनी का उद्घाटन भी किया।

उप्र के संतोष के प्रयासों को प्रधानमंत्री ने सराहा

मन की बात के 100वें एपिसोड में प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश के गढ़मुक्तेश्वर के संतोष की चर्चा की, जो मैट बनाने का कार्य करते हैं। संतोष के प्रयासों को प्रधानमंत्री ने वोकल फॉर लोकल का प्रशंसनीय उदाहरण बताया। प्रधानमंत्री ने सौवें एपिसोड के दौरान उन्हें देशभर से मिलने वाली चिट्ठियों और संदेशों का जिक्र करते हुए इसे कोटि-कोटि भारतीयों के मन की बात बताया।

Related Post

Samadhan saptah

ऊर्जा मंत्री ने नंगी एलटी लाइनों को एबी केबिल से बदलने के निर्देश दिए

Posted by - August 26, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने ग्रामीण क्षेत्रों में गुणवत्तापूर्ण विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित…
Governor

राज्यपाल से मिस उत्तराखंड-2022 ऐश्वर्या बिष्ट ने की मुलाकात

Posted by - May 6, 2022 0
देहारादून। राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल गुरमीत सिंह (से नि) (Governor) से मुलाकात करती हुईं मिस उत्तराखण्ड-2022 ऐश्वर्या बिष्ट (Aishwarya Bisht) व…