Gorakhnath University

सोशल मीडिया पर हैशटैग गोरखनाथ यूनिवर्सिटी को मिला अपार समर्थन

81 0

गोरखपुर। महायोगी गोरखनाथ विश्वविद्यालय (Gorakhnath University ) गोरखपुर पूर्वांचल के साथ पूरे देश भर में चिकित्सा शिक्षा की विभिन्न विधाओं के एक बड़े हब के रूप में विकसित हो रहा है। उत्कृष्ट फैकल्टी, गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, सुरक्षित शैक्षिक परिसर और अत्याधुनिक सुविधाओं के कारण यह विश्वविद्यालय शिक्षा जगत में विशेष स्थान बना रहा है।

विद्यार्थियों और अभिभावकों के मन में विशेष स्थान रखने वाले इस विश्वविद्यालय (Gorakhnath University ) को इंटरनेट पर भी खूब सराहना और समर्थन प्राप्त हो रहा है। 08 अप्रैल दिन शनिवार को ट्विटर की राष्ट्रीय रैंकिंग में #GorakhnathUniversity लगभग 12 हजार से अधिक ट्वीटस के साथ नंबर 02 पर ट्रेंड करता रहा। ट्विटर पर 11 बजे सुबह से शुरू हुआ यह ट्रेंड पूरे दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहा।

उल्लेखनीय है कि इस ट्रेंड की लगभग 06.86 करोड़ लोगों तक पोटेन्शियल रीच रही। सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे इस ट्रेंड में विश्वविद्यालय के छात्र एवं छात्रों के साझा किए गए अनुभवों से यह ट्रेंड जीवंत हो गया।

गौरतलब है कि इस ट्रेंड में महाराष्ट्र, गुजरात, बिहार, दिल्ली, राजस्थान, मध्यप्रदेश समेत देश के अनेक राज्यों के लोगों ने सहभागिता कर विश्वविद्यालय की अच्छाइयों की जमकर सराहना की। गोरखपुर को ”सिटी ऑफ नॉलेज” बनाने की दिशा में अग्रसर यह विश्वविद्यालय पूरे पूर्वांचल में शिक्षा, सुरक्षा और संस्कार की पर्याय बन गया है। विद्यार्थियों के द्वारा संस्कृत भाषा में साझा किए गए विचारों को ट्विटर पर जमकर सराहा गया।

Related Post

बसपा ने कांग्रेस पर उठाए सवाल, कहा- महिलाओं के लिए 40% सीटों का ऐलान सियासी स्टंट

Posted by - October 20, 2021 0
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी ने बुधवार को आगामी विधानसभा चुनावों में महिलाओं के लिए 40 प्रतिशत आरक्षण की कांग्रेस की…
Jaiveer Singh

कैबिनेट मंत्री पर्यटन एवं संस्कृति जयवीर सिंह ने संभाला कार्यभार

Posted by - March 31, 2022 0
लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कैबिनेट मंत्री पर्यटन एवं संस्कृति जयवीर सिंह (Jaiveer Singh) ने कल गोमतीनगर स्थित पर्यटन…
up panchayat election

UP राज्य निर्वाचन आयोग का निर्देश, मतगणना केन्द्र पर कोविड नेगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य

Posted by - April 30, 2021 0
लखनऊ। जानलेवा कोरोना महामारी के बीच आखिरकार उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव (UP Panchayat Chunav) के लिए चारों चरण की…