सुब्रमण्यम स्वामी

बीजेपी अगर जीतती है इतनी सीटें, तो हो सकता है कि मोदी न बनें पीएम: सुब्रमण्यम स्वामी

876 0

नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने इस बात की ओर इशारा किया है कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री न बनें और उनकी जगह नितिन गडकरी भी अच्छे विकल्प हो सकते हैं। हालांकि यह चुनाव के रिजल्ट पर निर्भर करेगा।नरेंद्र मोदी पीएम बने रहेंगे इस बात का जवाब देते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने यह बात कही और कहा कि यह सहयोगी पर निर्भर करेगा कि जो हमें 30 से 40 सीटें देंगे अगर वह मना करते हैं तो हमें उन्हें स्वीकार नहीं कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें :-राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे और उनकी शादी भी करवाएंगे : विजेंदर सिंह 

आपको बता दें ‘हफपोस्ट इंडिया’ को दिए गए एक साक्षात्कार में स्वामी ने इशारा किया है कि यदि भाजपा को 230 या उससे कम सीटें मिलती हैं तो हो सकता है कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री न बनें। उन्होंने कहा मान लिजिए भाजपा 230 या 220 सीटें जीतती है और एनडीए के सहयोगियों के 30 सीट मिल जाते हैं तो ये आंकड़ा 250 तक पहुंच जाएगा, लेकिन फिर भी हमें 30 सीटों की जरूरत होगी।

ये भी पढ़ें :-‘वंदे मातरम’ वाला वीडियो शेयर कर तेजस्वी बोले- नीतीश चाचा हाय-हाय ये मजबूरी 

जानकारी के मुताबिक उड़ीसा के मुख्यमंत्री और बीजू जनता दल के अध्यक्ष नवीन पटनायक का उल्लेख करते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि पटनायक ने ऑन द रिकॉर्ड यह बात कही है कि वह दूसरी बार पद पर आने की योग्य नहीं है और अगर हम मायावती को लाते हैं उन्होंने अभी अपनी मंशा जाहिर नहीं करी है।

Related Post

तबलीगी जमात पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

मीडिया रिपोर्टिंग के खिलाफ तबलीगी जमात पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

Posted by - April 7, 2020 0
नई दिल्ली। मुस्लिम उलेमा संगठन ‘जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने तबलीगी ज़मात और मरकज मामले में मीडिया रिपोर्टिंग के जरिये साम्प्रदायिक सौहार्द…
Terrorists

जम्मू-कश्मीरः सेना व आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

Posted by - November 10, 2019 0
नई दिल्ली। उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। इसके बाद सेना ने…