CM Dhami

जी-20 से उत्तराखंड की संस्कृति और कारपोरेट को मिलेगा ग्लोबल होने का अवसर: सीएम धामी

97 0

रुद्रपुर (उधमसिंह नगर)। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने उत्तराखंड में जी-20 सम्मेलन की तीन बैठकों से उत्तराखंड की संस्कृति और कारपोरेट को विश्व में ग्लोबल होने का अवसर मिलेगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) काशीपुर में पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड के लिए बहुत सौभाग्य की बात है कि आज से रामनगर में जी-20 राउंड द टेबल मीटिंग होने वाली है। पूरे भारतवर्ष में होने वाली पांच बैठकों में से यह एक है। इस बैठक में जी-20 देशों के प्रतिनिधि भाग ले रहे हैं। उन्होंने इसके लिए देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार जताते हुए कहा कि उन्होंने एक नहीं दो नहीं बल्कि तीन-तीन बैठकों की जिम्मेदारी उत्तराखंड राज्य को दी है। इससे हमारी संस्कृति, हमारी परंपरा को संपूर्ण विश्व में ग्लोबल होने का मौका मिलेगा। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष गुंजन सुखीजा भी मौजूद थे।

इससे पूर्व मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे उत्तराखंड वन विकास निगम के अध्यक्ष और चंपावत के पूर्व विधायक कैलाश चंद गहतोड़ी के गिरीताल रोड स्थित आवास पर जाकर उनका कुशलक्षेम जाना।

G-20 Summit: सीएम धामी पहुंचे रामनगर, व्यवस्थाओं का लिया जायजा

इसके बाद मुख्यमंत्री (CM Dhami) भाजपा नेता अजय अग्रवाल के आवास पर उनका भी हालचाल जानने पहुंचे थे, जहां वे कुछ देर रुकने के बाद मुख्यमंत्री रामनगर में जी-20 सम्मेलन में हिस्सा लेने रवाना हो गए थे।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने रेल मंत्री से पूर्णागिरी मेले के दौरान पर्याप्त गाड़ी चलाने की मांग

Posted by - March 3, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से पूर्णागिरी मेले (Purnagiri Fair) के दौरान श्रद्धालुओं…
Amitabh Bachchan

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने प्रशंसकों का दुआओं के लिए जताया आभार

Posted by - July 17, 2020 0
  मुंबई। बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। बीते शनिवार को उन्होंने…
Uttarakhand

Year Ender: 2023 में उत्तराखंड को केंद्र से मिली कई अहम योजनाओं की मंजूरी

Posted by - December 30, 2023 0
देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) की कैमिस्ट्री ने उत्तराखंड (Uttarakhand) को विकास की…