CM Dhami

सीएम धामी ने जी-20 की बैठक को लेकर अधिकारियों संग की समीक्षा

92 0

देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami)  सोमवार को जनपद ऊधमसिंह नगर के खटीमा में भ्रमण पर पहुंचे। उन्होंने वहां स्थित अपने आवास पर लोगों की समस्याओं को सुना और पंतनगर एयरपोर्ट पर जी-20 की बैठक को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा भी की।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  vने 28 से 30 मार्च के मध्य रामनगर में होने वाली जी-20 की बैठक को लेकर आज पंतनगर एयरपोर्ट पर अधिकारियों के साथ तैयारियों को लेकर समीक्षा की।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि जी-20 की बैठक की गाइडलाइन के बाबत तैयारियों और सुरक्षा को लेकर कोई भी कमी न रहे। इसको हर तरह से सुनिश्चित कर लिया जाए।

यही नही मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami)  ने बारिश के बीच खटीमा स्थित अपने निजी आवास पर बड़ी संख्या में आयी जनता की समस्याओं को सुना और उनका निराकरण करने के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि जो भी समस्याएं आयीं हैं उनका निर्धारित समयावधि के भीतर समाधान कर दिया जाए।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने की टपकेश्वर मंदिर में पूजा- अर्चना, राज्य की खुशहाली की कामना

Posted by - April 15, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शनिवार को टपकेश्वर महादेव मंदिर (Tapkeshwar Mahadev Temple) में पूजा-अर्चना कर प्रदेश…
Expressway

बनकर तैयार हुआ बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे, पीएम मोदी जल्द करेंगे उद्घाटन

Posted by - July 5, 2022 0
लखनऊ: उत्तर प्रदेश को पांचवां एक्सप्रेस-वे बन कर तैयार हो गया है और जल्द उद्घाटन होने वाला है। ये एक्सप्रेस-वे…