CM Yogi

कोई इलाज तो कोई जमीनी विवाद लेकर पहुंचा सीएम के दरबार

144 0

गोरखपुर। खिचड़ी पर्व के मौके पर चार दिवसीय दौरे पर गोरखपुर (Gorakhpur) आये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने सोमवार को लोगों की शिकायतें सुनीं। गोरखनाथ मंदिर के दिग्विजयनाथ स्मृति भवन में जनता दर्शन के दौरान उन्होंने समस्याओं के त्वरित समाधान का आश्वासन दिया। फरियादियों में महिलाओं की संख्या अधिक रही।

इस भीषण सर्दी में प्रदेश के अनेक हिस्सों से लोग अपनी फरियाद लेकर यहां पहुंचे थे। मिर्जापुर, लखनऊ जैसे जिलों से यहां महिलाएं भी पहुंची थीं। कुछ महिलाएं अपने परिजनों की बीमारी के इलाज में आने वाली अड़चनों को दूर करने कि फरियाद कर रहीं थीं।

मुख्यमंत्री (CM Yogi) ने कुछ मामलों में त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिये। बीमार परिजनों के इलाज में एस्टीमेट तैयार कराने को कहा तो कुछ ऐसे ही मामलों में तैयार एस्टीमेट के साथ प्रार्थना पत्र को आगे बढ़ाने की सलाह दी।

मुख्यमंत्री ने इन्हें इलाज में धन की कमी न आने का आश्वासन भी दिया। फरियादियों में जमीन सम्बन्धी विवाद के मामले भी शामिल रहे। जमीनी विवाद से जुड़े मामले को बांसगंव से लेकर आई महिला को भी समस्या समाधान करावाने का आश्वासन मिला।

Related Post

CM Yogi

सीएम योगी ने त्योहारों पर विशेष सर्तकता बरतने के दिये निर्देश

Posted by - March 2, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने होली, नवरात्र और शब-ए-बारात समेत अन्य महत्वपूर्ण त्योहारों पर विशेष…
CM Yogi

सीएम योगी ने किया आह्वान- दीपोत्सव में इस बार 21 लाख दीप प्रज्ज्वलन का लक्ष्य रखें

Posted by - June 15, 2023 0
अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने कहा कि आज अयोध्या में 32 हजार करोड़ की परियोजनाओं के कार्य हो…
AK Sharma

अटल जी के अधूरे सपनों को पूरा कर रहे हैं प्रधानमंत्री: एके शर्मा

Posted by - December 26, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  पूर्व प्रधानमंत्री श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari…