yogi

माफिया मुख्तार को हुई सजा तो ट्विटर पर छाया योगी का बुलडोजर

120 0

लखनऊ। माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को गाजीपुर गैंगेस्टर कोर्ट ने 26 साल पुराने मामले में सुनवाई पूरी करते हुए 10 साल कैद की सजा सुनाई है। इसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति को सोशल मीडिया पर एक बार फिर जबरदस्त समर्थन मिला है।

माफिया मुख्तार अंसारी को सजा मिलने के बाद ट्विटर पर सीएम योगी का बुलडोजर छा गया। हैशटैग योगी बुल्डोजिंग माफिया (#YogiBulldozingMafias) देखते ही देखते ट्विटर के टॉप ट्रेंड पर पहुंच गया। महज दो घंटे में ही इस हैशटैग ने 9 करोड़ से ज्यादा यूजर्स का ध्यान आकर्षित किया।

योगी राज में माफिया मुख्तार पर एक और प्रहार, हुई 10 साल की सजा

वहीं 19 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इस हैशटैग के साथ सीएम योगी के बुलडोजर को माफिया को जमींदोज करने वाला बताया। जबकि दो घंटे में 34 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक, रिप्लाई और रीट्वीट के जरिए योगी राज की कानून व्यवस्था को अपना समर्थन दिया है।

Related Post

Yogi

किडनी,लीवर व बोन मैरो ट्रांसप्लांटेशन सेंटर के निर्माण कार्य को गति दे रही योगी सरकार

Posted by - September 3, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में आम नागरिकों को उत्तम स्वास्थ्य सेवाएं व गुणवत्तापूर्ण निदान उपलब्ध कराने की दिशा में प्रयासरत योगी…
AK Sharma

देश को अच्छे खिलाड़ी देने की दिशा में विश्वविद्यालयों को योगदान करना पड़ेगा

Posted by - August 15, 2023 0
लखनऊ/जौनपुर। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री (AK Sharma) ने जौनपुर के वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में सोमवार…