कन्हैया कुमार

कन्हैया कुमार की कायल हैं शबाना आजमी, बेगूसराय में करेंगी प्रचार

749 0

पटना। मशहूर फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी गुरुवार को मुम्बई से पटना पहुंची। इस दौरान उन्होंने बताया कि वह बेगूसराय से सीपीआई उम्मीदवार कन्हैया कुमार का समर्थन करने के लिए बिहार आई हैं। बेगूसराय रवाना होने से पहले पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने ने कहा कि कन्हैया का विजन उन्‍हें अच्छा लगता है और यही कारण है कि वह मुंबई से बेगूसराय कन्हैया कुमार का प्रचार करने आई हैं।

ये भी पढ़ें :-साध्वी प्रज्ञा के गोमूत्र से कैंसर ठीक होने के दावे को डॉक्टरों ने बताया बकवास 

शबाना आज़मी ने कहा कि ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ का नारा कन्हैया कुमार ने नहीं लगाया था, बल्कि वीडियो एडिट कर प्रोपेगेंडा फैलाया गया

शबाना आज़मी ने कहा कि मैं कन्हैया को निजी तौर पर जानती हूं। मैं कन्हैया की विचारधारा से प्रभावित हूं। उसकी देश, किसानों और गरीबों को लेकर जो सोच है निश्चित तौर पर मैं उसकी कायल हूं। मेरी सोच है कि बेगूसराय से कन्हैया कुमार को जीतना चाहिए। ये हमारा फर्ज है। राष्ट्रभक्ति को लेकर कन्हैया कुमार के खिलाफ बीजेपी की ओर से की जा रही बयानबाजी पर शबाना आज़मी का कहना था कि ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ का नारा कन्हैया कुमार ने नहीं लगाया था, बल्कि वीडियो एडिट कर इस तरह का प्रोपेगेंडा फैलाया गया था।

छौराही प्रखंड के बखड्डा पहुंची शेहला ने एक नुक्कड़ सभा कर लोगों को कन्हैया की विशेषताओं से अवगत कराया

बता दें कि इससे पहले जेएनयू छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद ने जिले में कई जगहों पर कन्हैया के लिए वोट मांगी थी। छौराही प्रखंड के बखड्डा पहुंची शेहला ने एक नुक्कड़ सभा कर लोगों को कन्हैया की विशेषताओं से अवगत कराया। शेहला रशीद ने कहा कि कोई इंसान डॉक्टर वकील या किसी अन्य पद पर कायम हो सकता है, लेकिन एक नेक इंसान बनने के लिए बहुत त्याग करना पड़ता है और वह सारे गुण कन्हैया में उपलब्ध हैं।

Related Post

Asaduddin Owaisi

CM योगी पर बरसे ओवैसी, बोले- यूपी में संविधान नहीं, बंदूक का शासन

Posted by - March 15, 2021 0
लखनऊ । उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले स्थित उतरौला विधानसभा क्षेत्र में एआईएमआईएम(AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi)ने भागीदारी संकल्प…