cm yogi ,suresh raina

सुरेश रैना के संन्यास पर CM योगी बोले- मुझे लगता है अभी भी आप में ‘क्रिकेट’ बाकी है

447 0

लखनऊ। भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) ने क्रिकेट से संन्यास लिया तो मुख्यमंत्री योगी (CM yogi) ने कहा कि उनमें अब भी बहुत कुछ बाकी है। क्रिकेटर सुरेश रैना को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।

सुरेश रैना (Suresh Raina) ने मंगलवार को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की है। मुख्यमंत्री योगी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से उत्तर प्रदेश रणजी टीम के पूर्व कप्तान, देश और प्रदेश के लिए किए गए योगदान को सराहा और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

उन्होंने लिखा कि प्रिय सुरेश रैना (Suresh Raina), भले ही आज आपने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की है लेकिन मुझे लगता है कि अभी भी आप में बहुत ‘क्रिकेट’ बाकी है। अपने अद्भुत खेल कौशल से आपने भारतीय क्रिकेट को नव क्षितिज पर पहुंचाया है। उत्तर प्रदेश को आप पर गर्व है।

ट्वीट की शृंखला में योगी आदित्यनाथ ने अतीत में रैना के प्रदर्शन की तारीफ की। उन्होंने लिखा, विपरीत परिस्थितियों में कई बार आपकी साहसिक पारियों द्वारा सुनिश्चित हुई भारत की विजय सदैव अविस्मरणीय रहेगी। विलक्षण खेल प्रतिभा और असाधारण टीम भावना से ओतप्रोत आपका प्रदर्शन देश एवं प्रदेश के युवा खिलाड़ियों के लिए एक प्रेरणा है। जीवन की नई पारी हेतु मेरी अनंत शुभकामनाएं। उल्लेखनीय है कि सुरेश रैना उत्तर प्रदेश के हैं। उन्होंने स्पोर्ट कॉलेज लखनऊ से पढ़ाई की। उन्होंने संन्यास ले लिया है।

Related Post

सीएम योगी ने दी पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्घांजलि!

Posted by - August 16, 2021 0
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।इस…
ANTF

यूपी में नशे के खिलाफ लड़ाई होगी और तेज, एएनटीएफ में प्रतिनियुक्ति पर तैनात होंगे 450 कर्मी

Posted by - April 14, 2023 0
लखनऊ। अवैश नशे के सौदागरों के खिलाफ योगी सरकार की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। नार्को नेक्सस की कमर तोड़ने के…