प्रियंका वाड्रा

मोदी को मेरे परिवार पर हमले बोलने की सनक, पांच साल में क्या किया वह भी बताएं ?

776 0

फतेहपुर। फतेहपुर में कांग्रेस प्रत्याशी राकेश सचान के लिए चुनाव प्रचार करने लिए पहुंचीं राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी को मेरे परिवार के बारे में हमले बोलने की सनक है। वह पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू व इंदिरा गांधी के काम काज की समीक्षा करते रहते हैं, लेकिन मोदी ने पांच साल में क्या किया है। यह जनता को बताना उचित नहीं समझते हैं।

प्रियंका गांधी बोली प्रधानमंत्री जनता को नहीं समझते उनको विदेश से है प्यार

खागा कस्बे में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री जनता को नहीं समझते हैं। वे हमेशा विदेश में दिखाई देते हैं। इतना ही नहीं बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ इंटरव्यू भी करवाते हैं। प्रियंका गांधी ने कहा कि आज जनता के लिए नहीं, उद्योगपतियों को आगे बढ़ाने के लिए नीतियां बनाई जा रही हैं। बनारस गई तो पता चला कि प्रधानमंत्री गांव नहीं जाते हैं। इस सरकार ने रोजगार घटाने का काम किया है। सरकार ने मनरेगा को पूरी तरह से बंद कर दिया है। आवारा पशुओं की समस्या के समाधान के लिए सरकार ने कुछ नहीं किया।

ये भी पढ़ें :-CJI यौन उत्पीड़न मामले में कॉरपोरेट्स का हाथ!, CBI चीफ समेत तीन अफसर तलब 

चौकीदार अमीरों के होते हैं, गरीबो के नहीं

प्रियंका गांधी ने कहा कि नेता को जनता की बात समझनी चाहिए। प्रधानमंत्री हमेशा  बडे़-बड़े अभिनेताओं के साथ इंटरव्यू करवाते हैं। प्रियंका ने प्रधानमंत्री के मैं भी चौकीदार कैंपेन पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चौकीदार अमीरों के होते हैं, गरीबो के नहीं। बता दें कि आज ही सभी मीडिया चैनलों पर फिल्म स्टार अक्षय कुमार के साथ नरेंद्र मोदी की बातचीत का प्रसारण हुआ है। लिहाजा प्रियंका ने मोदी को इस बात पर भी घेरा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ‘न्याय’ की बात करती है। उनकी सरकार आई तो सभी को 72 हजार मिलेंगे।

प्रियंका गांधी राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद दूसरी बार प्रत्याशी राकेश सचान के समर्थन में फतेहपुर पहुंची

बता दें प्रियंका गांधी राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद दूसरी बार प्रत्याशी राकेश सचान के समर्थन में फतेहपुर पहुंची थीं। इससे पहले वे यहां रोड शो कर चुकी हैं। राकेश सचान सपा छोड़कर कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। उनका मुकाबला बीजेपी की मौजूदा सांसद साध्वी निरंजन ज्योति से है।

Related Post

cm yogi

राष्ट्रीय एकात्मता यात्रा में शामिल पूर्वोत्तर के छात्रों से मिलेंगे मुख्यमंत्री योगी

Posted by - February 14, 2023 0
लखनऊ। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् अपने प्रकल्प अंतरराज्यीय छात्र जीवन दर्शन (शील) के माध्यम से पूर्वोत्तर भारत के छात्रों को…
13वीं काप

भारत में यह पहली बार 13वीं काप का आयोजन, 130 देशों के प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे

Posted by - February 16, 2020 0
अहमदाबाद। संयुक्त राष्ट्र पर्यावरण कार्यक्रम के तहत वन्य जीव संरक्षण की दिशा में आयोजित काप-13 सम्मेलन की महात्मा मंदिर में…