IRCTC

IRCTC आपको दें रहा सस्ते पैकेज में नेपाल घूमने का मौका

264 0

नई दिल्ली: अगर आप अगले महीने अगस्त में नेपाल घूमने की सोच रहे है तो आपके लिए एक शानदार मौका आया है जो सस्ते पैकेज में घूम कर सारा मजा ले सकते है। भारतीय रेलवे के उपक्रम आईआरसीटीसी (IRCTC) भोपाल से नेपाल की धार्मिक यात्रा के लिए शानदार और किफायती टूर पैकेज लाया है। एयर टूर पैकेज में आपको काठमांडू और पोखरा घूमने का मौका मिलेगा। इस पैकेज का नाम Naturally Nepal Ex Bhopal रखा गया है।

भोपाल से इस पैकेज की शुरुआत होगी, यह टूर पैकेज दिनांक 08.08.2022 से 13.08.22 तक संचालित किया जाएगा। 6 दिन और 5 रातों का टूर पैकेज होगा। पैकेज में आपको फ्लाइट के जरिए भोपाल से दिल्ली और फिर दिल्ली से काठमांडू ले जा जाएगी। इसके बाद वापसी भी फ्लाइट के जरिए दिल्ली के रास्ते भोपाल तक होगी।

कितने का है टूर पैकेज

पैकेज के खर्च की बात करें तो कंफर्ट क्लास में ट्रिपल ऑक्यूपेंसी पर प्रति व्यक्ति खर्च 38,400 रुपये है। डबल ऑक्यूपेंसी पर 38,700 रुपये प्रति व्यक्ति है। वहीं सिंगल ऑक्यूपेंसी का प्रति व्यक्ति खर्च 46,900 रुपये है। 2 से 11 साल के बच्चे के लिए बेड के साथ 37,700 रुपये और बिना बेड 32,600 रुपये चार्ज है।

टूर पैकेज की खास बातें

पैकेज का नाम- Naturally Nepal Ex Bhopal
कितने दिन का होगा टूर – 6 दिन और 5 रात
प्रस्थान करने की तारीख – 8 अगस्त, 2022
मील प्लान – ब्रेकफास्ट और डिनर
ट्रैवलिंग मोड – फ्लाइट

ऐसे होगी बुकिंग

इस टूर पैकेज के लिए बुकिंग यात्री आईआरसीटीसी की वेबसाइट www.irctctourism.com पर ऑनलाइन जाकर कर सकते हैं। आईआरसीटीसी पर्यटक सुविधा केंद्र, अंचल कार्यालयों और क्षेत्रीय कार्यालयों के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है।

डाक विभाग ने शुरू की होम डिलीवरी, घर बैठे मंगाइए कोई भी सामान

Related Post

Naresh Tikait In gazipur Border

गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत, पंचायत को करेंगे संबोधित

Posted by - April 4, 2021 0
नई दिल्ली/गाजियाबाद। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत (National President Naresh Tikait) गाजीपुर बॉर्डर पर पहुंच चुके हैं।…

आज देश में कैमरे और कलम पर बंदूक का पहरा बैठा है- IT छापेमारी पर बोले टिकैत

Posted by - July 24, 2021 0
देश के दो प्रतिष्ठित मीडिया ग्रुप दैनिक भास्कर और भारत समाचार पर आयकर विभाग द्वारा छापेमारी की गई।छापेमारी से पूरा…
Priyanka-Gandhi

UP के मथुरा में प्रियंका गांधी की किसान महापंचायत

Posted by - February 23, 2021 0
मथुरा। जिलें में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) आज नए कृषि कानूनों के विरोध में हुंकार भरेंगी। प्रियंका…