Farrukhabad

फरार हुए दोनों बदमाश फर्रुखाबाद से गिरफ्तार, पुलिसकर्मियों सहित नौ पर FIR

178 0

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर से बुधवार को फरार हुए ईरानी गिरोह के दो बदमाशों को रायबरेली व फर्रुखाबाद पुलिस ने शुक्रवार को फर्रुखाबाद (Farrukhabad) से गिरफ्तार किया है। रायबरेली के डलमऊ थाने के एसओ पंकज त्रिपाठी ने दरोगा समेत सात पुलिसकर्मियों और दोनों बदमाशाें के खिलाफ चौक थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

एसओ डलमऊ पंकज त्रिपाठी ने तहरीर में लिखा कि बीते 9 जुलाई को पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश इंजमाम अली और इरफान अली घायल हुए थे। इंजमाम बड़े गांव शाहगंज जौनपुर का निवासी तो वहीं इरफान मध्य प्रदेश के उमरिया का है। इन दोनों को घायल हालत में रायबरेली जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से मंगलवार को डॉक्टरों ने केजीएमयू रेफर कर दिया।

लखनऊ के केजीएमयू के ट्रॉमा सेंटर में मंगलवार को दोनों को भर्ती कराया गया था, जहां से दोनों बुधवार सुबह 6.30 बजे फरार हो गए। इस मामले में एसओ डलमऊ पंकज त्रिपाठी ने चौक थाने में तहरीर दी। जिसमें सुरक्षा में तैनात दरोगा मोहित कुमार, मुख्य आरक्षी लालसा चौहान, आरक्षी शक्ति सिंह, महेश सिंह, मुकेश साहू, सचिन सिंह गौतम, आनंद कुमार पर ड्यूटी के दौरान लापरवाही का आरोप लगाया है। चौक पुलिस ने एसओ पंकज त्रिपाठी की तहरीर पर दरोगा, मुख्य आरक्षी व पांच आरक्षी और दोनों बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस की सक्रियता से दोनों बदमाशों को फर्रुखाबाद शहर कोतवाली अंतर्गत गिरफ्तार किया गया है।

बड़ी खबर: सोना 454 रुपये हुआ सस्‍ता, चांदी में आई भारी गिरावट

Related Post

CM Yogi inaugurated the metro tunnel construction work

सीएम योगी ने बटन दबाकर मेट्रो टनल निर्माण कार्य का किया शुभारंभ

Posted by - February 6, 2023 0
आगरा। जनपद में सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) मेट्रो टनल निर्माण कार्य का शुभारंभ करने पहुंचे। मथुरा से…
CM Yogi

सीएम योगी ने किया रुद्राभिषेक, देवाधिदेव से की लोकमंगल की प्रार्थना

Posted by - January 29, 2024 0
गोरखपुर । गोरखनाथ मंदिर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री एवं गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ (CM Yogi ) ने सोमवार सुबह रुद्राभिषेक एवं अनुष्ठान…