Alcohol

खाना खा रहे पति-पत्नी को मारी गोली, शराब देने से किया था इंकार

237 0

जशपुर: छत्तीसगढ़ के जशपुर में बीते शनिवार रात डबल मर्डर से इलाके में हड़कंप मच गया है। कांसाबेल दोकडा पुलिस चौकी के जयमुंडा नवाटोली में एक घर में खाना खा रहे पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने पहले शराब (Alcohol) के लिए पूछा, फिर मना करने पर पति के माथे पर और पत्नी की कनपटी पर गोली मारी दी। हत्या कर बाद से बदमाश फरार हो गए है, अभी तक हत्यारों का सुराग नहीं लगा। झारखंड बिहार की तर्ज़ पर हुई वारदात से इलाक़े में सनसनी फैल गई है।

बीती देर रात नवाटोली में तीन लोग संदीप पन्ना नाम के व्यक्ति के घर में घुसे। इस दौरान घर में संदीप पन्ना अपनी पत्नी द्रौपती बाई के साथ खाना खा रहा था। अज्ञात तीनों आरोपियों ने संदीप से दारू मांगने लगे। संदीप ने जब मना किया तो अज्ञात आरोपियों ने उसे गोली मार दी। इस बीच पत्नी द्रौपदी बाई जब सामने आई तो आरोपियों ने उसकी भी गोली मार कर हत्या कर दी। हत्या की इस वारदात से पूरे क्षेत्र के दहशत का माहौल है।

नवविवाहिता की हत्या के शक में युवक को दी तालिबानी सजा!

इस घटना की जानकरी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। घटना का कारण सिर्फ शराब को लेकर ही विवाद था, या फिर घटना के कुछ और भी कारण थे, पुलिस जांच कर रही है। घटनास्थल से 9 एमएम का खाली केस भी बरामद हुए है। पुलिस के आला अधिकारी आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

जंगल में बिछी थी 52 पत्ती की लाखों की फड़, 9 को दबोचा

 

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने अंतरराष्ट्रीय बस अड्डे की भूमि का किया निरीक्षण

Posted by - January 15, 2023 0
चम्पावत। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने टनकपुर में बनने वाले अन्तरराज्यीय बस अड्डे की भूमि का निरीक्षण किया। यह आइएसबीटी 106…

42 साल की हुई बीजेपी, राष्ट्र भक्ति के लिए खड़ी है पार्टी

Posted by - April 6, 2022 0
नई दिल्ली: भाजपा (BJP) “राष्ट्र भक्ति” और उसके प्रतिद्वंद्वियों के लिए “परिवार भक्ति” के लिए खड़ी है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी…
PM MODI

असम की पहचान का अपमान करने वाले लोग, यहां की जनता को बर्दाश्त नहीं : PM मोदी

Posted by - April 3, 2021 0
गुवाहाटी। असम में छह अप्रैल को तीसरे चरण का मतदान है। इससे पहले शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तालुमपुर (PM…

फिल्म ‘छपाक’ और तानाजी’ को रविवार की छुट्टी का मिला पूरा फायदा, हुई इतनी कमाई

Posted by - January 13, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। दीपिका पादुकोण की रिलीज हुई फिल्म ‘छपाक’ के कलेक्शन पर सभी लोगों की नजरें टिकी हुई हैं। दीपिका…