Lalu Yadav

अस्पताल में भर्ती लालू यादव से मिलने पहुंचे सीएम नीतीश, खर्च उठाएगी सरकार

222 0

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) इस समय बीमार चल रहे है और वो पटना अस्पताल में भर्ती है। बेहतर इलाज के लिए लालू प्रसाद यादव को शाम 7 बजे पटना से दिल्ली एयर एंबुलेंस से ले जाया जाएगा। लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के बीमार होने की खबर पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) उनसे मिलने पारस अस्पताल पहुंचे। सीएम नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव से दिल्ली ले जाए जाने की जानकारी ली।

लालू प्रसाद यादव का इलाज कर रहे डॉक्टरों से नीतीश कुमार उनकी स्थिति के बारे में पूछताछ की। नीतीश कुमार ने जल्दी स्वस्थ्य होने की कामना व्यक्त की है। नीतीश कुमार ने कहा, उन्हें दिल्ली ले जाया जाएगा और हर तरह का टेस्ट कराया जाएगा और उनका सब कुछ सरकार करेगी कोई दिक्कत नहीं है।

कांग्रेस को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए तरविंदर सिंह मारवाह

सीएम नीतीश ने कहा कि लालू जी को सिंगापुर ले जाना था 10-15 दिन बाद लेकिन अब फ्रेक्चर हो चुका है। दिल्ली में डॉक्टरों से बात करेंगे अगर हालात ठीक हुए तब उस हिसाब से तय करेंगे, कल पीएम का फोन आया था। बता दें कि लालू यादव जब से भर्ती हुए हैं तब से सीएम नीतीश कुमार लगातार रिपोर्ट ले रहे हैं।

दिल्ली शॉपिंग फेस्टिवल का होगा आयोजन, अर्थव्यवस्था होगी बूस्ट: केजरीवाल

Related Post

Mohammed Shami

मोहम्मद शमी ने IPL में किया धमाकेदार प्रदर्शन, पोर्नस्टार ने दी बधाई

Posted by - March 30, 2022 0
नई दिल्ली: गुजरात टाइटन्स के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) सनसनीखेज फॉर्म में थे क्योंकि उन्होंने इंडियन प्रीमियर लीग…