हार्दिक पटेल

सुरेंद्रनगर रैली में हार्दिक पटेल पर एक शख़्स ने मारा थप्पड़, देखें- VIDEO

691 0

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल पर गुजरात के सुरेंद्रनगर में एक रैली में भाषण देते हुए एक शख़्स ने थप्पड़ जड़ दिया है। समाचार एजेंसी द्वारा जारी वीडियो में हार्दिक पटेल मंच पर भाषण देते नजर आ रहे हैं।

न ही यह पता चल पाया है कि आखिर उसने थप्पड़ क्यों मारा?

इसी बीच एक शख़्स चिल्लाते हुए मंच पर चढ़ता है और हार्दिक पटेल को थप्पड़ जड़ देता है। इसके बाद हार्दिक पटेल के समर्थक और शख़्स के बीच हाथापाई होती है। हालांकि अभी शख़्स के बारे में और जानकारी नहीं मिल पाई है, न ही यह पता चल पाया है कि आखिर उसने थप्पड़ क्यों मारा?

दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक शख़्स ने जूता फेंक दिया

बता दें कि एक दिन पहले ही दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में आयोजित एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक शख़्स ने जूता फेंक दिया था। जिस वक्त शख़्स ने जूता फेंका था, उस दौरान बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। जूता उनके चेहरे को छूते हुए निकल गया था।

घटना के तुरंत बाद जूता फेंकने वाले शख़्स को पकड़ लिया गया था। मामले में और छानबीन जारी है। जूता मारने वाला शख़्स खुद का नाम शक्ति भार्गव बता रहा था और वह कानपुर का रहने वाला है। वहां भार्गव के परिवार का भार्गव हॉस्पिटल के नाम से अस्पताल भी है। बताया जा रहा है कि परिवार में कुछ सालों से झगड़ा चल रहा है और वह दो साल से मां से अलग रह रहा है। परिवार ने इसे बेदखल कर रखा है। बताया जा रहा है कि किसी प्लॉट के मामले को लेकर वह परेशान चल रहा है। मानसिक हालत ठीक नहीं है।

ये नेता भी हो चुके हैं थप्पड़ का शिकार

इससे अप्रैल 2014 में दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रोड शो के दौरान एक ऑटो ड्रॉइवर ने थप्‍पड़ जड़ दिया था। इसी तरह का हादसा एनसीपी अध्‍यक्ष शरद पवार के साथ भी हुआ था। शरद पवार जब एक सभा से निकल रहे थे, तभी पीछे से आए एक सिख युवक ने पवार को थप्पड़ मार दिया था। भूपिंदर सिंह हुड्डा को भी पानीपत में एक रैली के दौरान एक युवक ने थप्‍पड़ मार दिया था।

 

Related Post

AK Sharma

सफाई मित्रों के सम्मान में सभी नागरिक अपने घरों का कूड़ा-कचरा समय से निकले: एके शर्मा

Posted by - October 2, 2023 0
गौतमबुद्धनगर/लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  ने ‘स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा’ अभियान के…
RANDEEP SURJEWALA

रणदीप सुरजेवाला ने CM खट्टर पर साधा निशाना, कहा- लोगों की मौत के लिए सरकार जिम्मेदार, शोर मचाकर गूँज सुनाने की जरूरत

Posted by - April 27, 2021 0
नई दिल्ली। कोरोना (Corona) के मामले देशभर में तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में सरकार ने कई तरह के…