Singham

सिंघम 3 में फिर दहाड़ेंगे अजय देवगन, रोहित शेट्टी ने फिल्म की पुष्टि

191 0

मुंबई: अपनी एक्शन फिल्मों, ओवर-द-टॉप एक्शन दृश्यों और पुलिस श्रृंखला के साथ, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अपने लिए एक अलग शैली स्थापित की है। अजय देवगन (Ajay Devgan) द्वारा सिंघम (Singham) ने उत्प्रेरक के रूप में काम किया, और जल्द ही एक सीक्वल का पालन किया। फिर, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सोर्यवंशी रणवीर सिंह द्वारा सिम्बा के लिए पुलिस की पोशाक पहनने के बाद पुलिस फ्रैंचाइज़ी में शामिल हो गए। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित शेट्टी अब सिंघम की तीसरी किस्त के साथ वापसी कर रहे हैं। बॉलीवुडलाइफ के अनुसार, शेट्टी ने एक साक्षात्कार में सिंघम (Singham) की तीसरी किस्त की घोषणा की।

जबकि सिंघम तकनीकी रूप से सिम्बा और सूर्यवंशी का हिस्सा है, मुझे अजय के साथ काम करते हुए काफी समय हो गया है। आखिरी सिंघम 2014 में आई थी और अभी तक सैटेलाइट पर सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। समय बदल गया है और कैनवास बड़ा हो गया है और मैं अजय के साथ कुछ बनाना चाहता था।

रोहित ने दक्षिण-भारतीय फिल्मों और बॉलीवुड में अभिनेताओं के प्रभाव पर अपनी राय दी। उन्होंने कहा कि 60 के दशक से दक्षिणी फिल्मों का पुनर्निर्माण किया गया है। “जब आप (बॉलीवुड) इतिहास की जांच करेंगे, तो आप सीखेंगे कि 60 और 50 के दशक से दक्षिण है। शशि कपूर की प्यार किया जा एक दक्षिण फिल्म की रीमेक थी। 80 के दशक में जब अमिताभ बच्चन और विनोद खन्ना अपने साथ थे पीक, एक नए लड़के ने सिनेमा की दुनिया में प्रवेश किया, कमल हासन सर एक दूजे के लिए के साथ, और यह एक हिट थी।”

यूपी बोर्ड ने इंटरमीडिएट का रिजल्ट किया जारी, लड़कियों ने मारी बाजी

इस बीच, रोहित शेट्टी ने केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी के 12वें सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। रोहित भी अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। निर्देशक अमेज़न प्राइम टेलीविजन कार्यक्रम भारतीय पुलिस बल के प्रभारी हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​भी इसके साथ सीरीज में डेब्यू करेंगे। इसके एक बड़े हिस्से की शूटिंग गोवा में की जा चुकी है।

अग्निपथ को सोनिया गांधी ने बताया दिशाहीन, अस्पताल से प्रदर्शनकारियों को लिखा पत्र

Related Post

बॉलीवुड के सुल्तान की आने वाली फिल्म का ‘टीजर’ इसदिन होगा रिलीज

Posted by - January 17, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड के सुल्तान, सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘भारत’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्‍म में सलमान खान…

अयूब खान ने की इंडियन फिएस्टा की घोषणा, राहुल रॉय, रवि किशन, करण मेहरा , मार्क रॉबिंसन समेत कई सितारों ने दिया साथ

Posted by - October 3, 2019 0
इंडियन फिएस्टा के संस्थापक और सी.ई.ओ अयूब खान के लिए सोमवार का दिन बहुत बड़ा दिन रहा। अयूब ने अपनी…
हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 60 हजार में बॉलीवुड की जूनियर आर्टिस्ट का सौदा

Posted by - January 17, 2020 0
मुंबई। महाराष्ट्र की मुंबई पुलिस ने सेक्स रैकेट से कथित तौर पर जुड़े बॉलीवुड के एक कास्टिंग डायरेक्टर को उपनगर…