Navjot sidhu

जेल में बंद नवजोत सिद्धू की अचानक तबीयत बिगड़ी, PGI में हुई जांच

225 0

चंडीगढ़: पटियाला जेल में बंद पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) के पूर्व प्रधान नवजोत सिद्धू (Navjot sidhu) की तबीयत अचानक बिगडऩे के कारण सोमवार को उन्हें पीजीआई (PGI) चंडीगढ़ (Chandigarh) लाया गया। रोडरेज मामले में नवजोत सिद्धू पिछले कुछ दिनों से पटियाला जेल में बंद हैं और उन्हें गेहूं से एलर्जी है।

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot sidhu) को बीते कई दिनों से लीवर में दिक्कत थी, जिसके चलते सोमवार को उनकी तबीयत अचानक खराब होने के चलते पीजीआई चंडीगढ़ इलाज के लिए लाया गया। नवजोत सिंह सिद्धू को सोमवार सुबह पटियाला जेल से चंडीगढ़ पीजीआई लाया गया। यहां नवजोत सिंह सिद्धू को हेप्टोलाजी विभाग में दिखाया गया।

पीजीआई प्रवक्ता के अनुसार उनके लीवर से संबंधित दो से तीन टेस्ट किए गए। इसके बाद उन्हें कुछ दवाइयां लिखकर डिस्चार्ज कर दिया गया। नवजोत सिंह सिद्धू इस दौरान पीजीआई में करीब एक घंटे से अधिक समय तक मौजूद रहे। नवजोत सिद्धू को जब पीजीआई लाया गया तो पंजाब कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता और उनके परिवार के कुछ लोग मौजूद थे।

पीएम मोदी ने स्पेशल सीरीज के सिक्के किए लॉन्च, जानिए इनकी खासियत

इससे पहले 23 मई को भी नवजोत सिंह सिद्धू की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। उनका मेडिकल चेकअप पटियाला के राजिंदर अस्पताल में किया गया था। नवजोत सिंह सिद्धू को सुप्रीम कोर्ट द्वारा एक साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाए जाने के बाद 20 मई को पटियाला की सेंट्रल जेल में बंद किया गया था।

सत्येन्द्र जैन के आवास पर प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी

Related Post

GI Tag

उत्तराखंड बना देश का पहला राज्य, जिसे एक दिन में मिले सबसे अधिक 18 GI टैग

Posted by - December 4, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में जीआई प्रमाण पत्रों ( GI…
CM Sai

नामांकन में 5 दिन बचे हैं और कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिल रहे: सीएम साय

Posted by - March 23, 2024 0
बस्तर/रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (CM Sai) ने कांग्रेस और भूपेश बघेल पर एक बार फिर तीखा हमला किया है।…