बीजेपी उम्मीदवार

bjp ने सात उम्मीदवारों की सूची में गोरखपुर से रवि किशन और जौनपुर से केपी सिंह को मैदान में उतारा

893 0

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश की 7 और सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया है। यहां से शरद त्रिपाठी का टिकट काटा गया है। शरद त्रिपाठी वहीं हैं जो कुछ समय पहले जूता कांड को लेकर चर्चा में रहे थे। वो मेंहदावल से विधायक राकेश सिंह बघेल एक दूसरे से भिड़ गए थे। जबकि भोजपुरी अभिनेता रवि किशन को गोरखपुर से टिकट दिया गया है।

ये भी पढ़ें :-लोकसभा चुनाव 2019: सीएम योगी 72 और मायावती 48 घंटे तक नहीं कर चुनाव प्रचार 

आपको बता दें इसके अलावा प्रतापगढ़ से संगल लाल गुप्ता, अंबेडगर नगर से मुक्त बिहारी, देवरिया से रामापति राम त्रिपाठी, जौनपुर से केपी सिंह और भदोही से रमेश बिंद को टिकट दिया गया है। इसके पहले बीजेपी ने 2 दिन पहले ही लोकसभा चुनाव के लिए अपनी 20वीं सूची जारी की थी, जिसमें 6 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया था. भारतीय जनता पार्टी की 20वीं सूची में हरियाणा के हिसार से बृजेंद्र सिंह को टिकट दिया गया. वहीं, रोहतक से अरविंद शर्मा को टिकट दिया गया है।

ये भी पढ़ें :-2019 में आई गठबंधन की सरकार तो अफसरों से साफ कराऊंगा मायावती के जूते – आजम खान 

जानकारी के मुताबिक गोरखपुर से उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ 19 साल तक सांसद रहे हैं। 2018 में पार्टी यहां से हुए उपचुनाव में हार गई थी। यहां से निषाद पार्टी के प्रवीण निषाद सपा के टिकट पर जीत गए थे। अब प्रवीण निषाद बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

Related Post

आज़म खान

आज़म खान और अब्दुल्ला का रामपुर जेल बैरक नंबर-1 होगा नया पता

Posted by - February 26, 2020 0
रामपुर। रामपुर कोर्ट ने फर्जी जन्म प्रमाणपत्र मामले में बुधवार को समाजवादी पार्टी के सांसद आज़म खान, उनके बेटे अब्दुल्ला…
कविता कौशिक

जाम में फंसी एम्बुलेंस को देख कविता कौशिक ने ड्राइवर्स को लगाई फटकार, कहा….

Posted by - March 2, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रह कर हर एक मुद्दे पर ट्वीट कर अपनी राय जाहिर करने…