राज बब्बर

राज बब्बर के इस बयान से रॉबर्ट वाड्रा की पार्टी में शामिल होने की अटकलें हुई तेज

654 0

आगरा। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राज बब्बर ने बयान दिया है जिसमे कहा कि अगर रॉबर्ट वाड्रा राजनीति में आने चाहेंगे तो पार्टी उनके बारे में जरूर चाहेगी कि वो परिवार को हिस्सा बनें। कांग्रेस में शामिल होने से उनको कौन मना करेगा ? जिसके चलते एक बार फिर पार्टी महासचिव के पति रॉबर्ट वाड्रा की राजनीति में एंट्री को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं।

ये भी पढ़ें :-पीएम मोदी के खिलाफ प्रियंका गांधी को वाराणसी से उतारने की तैयारी ! 

आपको बता दें राज बब्बर ने प्रियंका गांधी वाड्रा के चुनाव लड़ने पर कहा कि लोग प्रियंका गांधी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। जिस दिन वो चुनावी राजनीति में उतरने का फैसला करेंगी, लोग उनका स्वागत करेंगे। वो जिस सीट से लडेंगी, जीत जाएंगी।

ये भी पढ़ें :-बबुआ को लगा को लगा बड़ा झटका, बुआ ने इस सीट से उतरा उम्मीदवार 

जानकारी के मुताबिक राज बब्बर जनता को रिझाने के लिए चुनाव प्रचार में खून पसीना बहा रहे हैं। चुनाव मैदान में उनके साथ बेटा और बेटियां भी जनसंपर्क कर रही हैं। शनिवार को राज बब्बर ने डौकी, टंकी चौराहा, वाजिदपुर, मुटावई, सिकरारा, भडायना, बिचौला, आदि क्षेत्रों में नुक्कड़ सभाएं और जनसंपर्क किया।

 

Related Post

दिशा पाटनी की बैक फ्लिप

दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ की तरह यूं मारी बैक फ्लिप, Video वायरल

Posted by - February 15, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी फिल्मों के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट से भी सुर्खियों में रहती हैं। वह…

विदाई पर फूट-फूट कर रोईं टीवी एक्ट्रेस, वीडियो हुआ वायरल

Posted by - October 16, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क।  14 अक्टूबर को राजकुमारी मोहिना सिंह ने उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के…
CM Yogi

आज नौकरियों में भाई-भतीजावाद नहीं, पारदर्शी चयन होता है: सीएम योगी

Posted by - April 22, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने आज (शनिवार) यहां सिग्नेचर बिल्डिंग में राज्य लोक सेवा आयोग के अध्यक्षों के…