Accident

NH 91 हादसे में 3 महिला मजदूरों की गई जान, CM योगी ने जताया शोक

53 0

बुलंदशहर: यूपी में आए दिन बड़े-बड़े हादसों (Accident) की खबरे सामने आ रही है। बुलदंशहर (Bulandshahr) जिले में रविवार देर रात नेशनल हाईवे (National Highway 91) पर मधूसूदन डेरी के पास तेज रफ्तार मैक्स गाड़ी सड़क किनारे खड़े डंपर में जा घुसी। इस दौरान हादसे (Accident) में 3 महिला मजदूरों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गए। हादसे की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

नेशनल हाईवे 91 पर हुए इस हादसे की जानकारी लगते ही अपर जिलाधिकारी प्रशांत समेत प्रशासनिक अधिकारी अस्पताल पहुंच कर घायलों का हालचाल जाना। अस्पताल पहुंचे घायलों में से तीन महिलाएं की मौत हो चुकी थी, इन तीन महिला मृतकों में से एक महिला की पहचान रामा पत्नी चंद्रपाल निवासी बुलंदशहर के रूप में हुई है। पुलिस अन्य दो महिला मृतकों की शिनाख्त कराने की कोशिश में जुटी है। वहीं 8 घायलों का इलाज किया जा रहा है। इसमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

योगी सरकार की कानून-व्यवस्था का 25 मार्च से 1 जुलाई तक का रिपोर्ट कार्ड

बुलदंशहर में हुई इस घटना की सूचना मिलते ही सीएम योगी ने 3 महिला मजदूरों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया हैं। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

उत्तराखंड: साढ़े पच्चीस लाख के निकट पहुंची चारधाम यात्रियों की संख्या

Related Post

अयोध्या के दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी, राम बरात में होंगे शामिल

Posted by - October 16, 2021 0
लखनऊ। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रामनगरी अयोध्या के दौरे पर आ रहे है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का यह…