Accident

NH 91 हादसे में 3 महिला मजदूरों की गई जान, CM योगी ने जताया शोक

305 0

बुलंदशहर: यूपी में आए दिन बड़े-बड़े हादसों (Accident) की खबरे सामने आ रही है। बुलदंशहर (Bulandshahr) जिले में रविवार देर रात नेशनल हाईवे (National Highway 91) पर मधूसूदन डेरी के पास तेज रफ्तार मैक्स गाड़ी सड़क किनारे खड़े डंपर में जा घुसी। इस दौरान हादसे (Accident) में 3 महिला मजदूरों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गए। हादसे की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

नेशनल हाईवे 91 पर हुए इस हादसे की जानकारी लगते ही अपर जिलाधिकारी प्रशांत समेत प्रशासनिक अधिकारी अस्पताल पहुंच कर घायलों का हालचाल जाना। अस्पताल पहुंचे घायलों में से तीन महिलाएं की मौत हो चुकी थी, इन तीन महिला मृतकों में से एक महिला की पहचान रामा पत्नी चंद्रपाल निवासी बुलंदशहर के रूप में हुई है। पुलिस अन्य दो महिला मृतकों की शिनाख्त कराने की कोशिश में जुटी है। वहीं 8 घायलों का इलाज किया जा रहा है। इसमें से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।

योगी सरकार की कानून-व्यवस्था का 25 मार्च से 1 जुलाई तक का रिपोर्ट कार्ड

बुलदंशहर में हुई इस घटना की सूचना मिलते ही सीएम योगी ने 3 महिला मजदूरों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया हैं। उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

उत्तराखंड: साढ़े पच्चीस लाख के निकट पहुंची चारधाम यात्रियों की संख्या

Related Post

AK Sharma

डेंगू को फैलने से रोकने के लिए डॉक्टरों के परामर्श अनुसार लोगों को जागरूक भी करें: एके शर्मा

Posted by - November 12, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने नगरीय निकायों को निर्देश दिए हैं कि…
CM Yogi

नर्सिंग एवं पैरामेडिकल प्रशिक्षण में व्यापक सुधार के लिए शुरू होगा मिशन निरामया:

Posted by - October 5, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) प्रदेश के नर्सिंग एवं पैरामेडिकल छात्र-छात्राओं को गुणवत्तापूर्ण प्लेसमेंट दिलाने, कैरियर काउंसिलिंग, आकांक्षी कैरियर…
cm yogi

कोरोना काल में दिवंगत 53 पत्रकारों के परिजनों को ₹5.30 करोड़ की सहायता देंगे मुख्यमंत्री

Posted by - December 24, 2022 0
लखनऊ। कोरोना काल में समाज जागरूकता का दायित्व निर्वहन करते हुए असमय काल-कवलित हुए पत्रकारों के परिजनों की ओर मुख्यमंत्री…