2022 में भागवत को राष्ट्रपति बनना होगा तभी हिन्दुत्व को सुधारने की पड़ी है – कांग्रेस

383 0

महामारी और महंगाई के बीच एकबार फिर से सारी चर्चा हिन्दुत्व और गौरक्षा पर आकर टिक गई, आरएसएस चीफ मोहन भागवत के बयान के बाद विपक्ष हमलावर है। दलित कांग्रेस ने ट्वीट में लिखा- 2022 में मोहन भागवत ने राष्ट्रपति बनने की तैयारी की होगी तभी इस वक्त हिन्दुत्व को सुधारने की बात कर रहे हैं।
आगे लिखा- आम तौर पर ये लोग गौरक्षकों के कृत्यों की सराहना के लिए माला लेकर खड़े नजर आते थे, इसके पहले ओवैसी ने भी हमला बोला था।

ओवैसी ने कहा था कि गाय के नाम पर कत्ल करने वालों को तो गाय और भैस का अंतर नहीं पता, उनके लिए तो रकबर, पहलू और जुनैद नाम की काफी है। मोहन भागवत ने कहा था कि गाय के नाम पर हिंसा करने वाले हिन्दुत्व के खिलाफ हैं, जो इस देश में मुसलमानों के खिलाफ हैं वह हिन्दू नहीं हैं।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी भागवत के बयान पर पलटवार किया। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर पूछा, ”मोहन भागवत यह विचार क्या आप अपने शिष्यों, प्रचारकों, विश्व हिंदू परिषद/ बजरंग दल कार्यकर्ताओं को भी देंगे? क्या यह शिक्षा आप मोदी-शाह व भाजपा मुख्यमंत्री को भी देंगे?”

Related Post

AK Sharma

राम नवमी पर देवस्थानों में रामायण का अखण्ड पाठ कराने का निर्णय बहुत ही सराहनीय: एके शर्मा

Posted by - March 15, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)…

अनंतनाग में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, जम्मू कशमीर हाइवे से IED बरामद

Posted by - April 29, 2021 0
जम्मू-कश्मीर। अनंतनाग में भारतीय सुरक्षा बलों ने मुस्तैदी दिखाते हुए एक बड़े आतंकवादी हमले की साजिश को नाकाम (Big terrorist…