12वीं के छात्र समेत तीन लोगो का शव फंदे से लटकता मिला,नहीं मिला सुसाइड नोट

12वीं के छात्र समेत तीन लोगो का शव फंदे से लटकता मिला,नहीं मिला सुसाइड नोट

412 0

राजधानी के तीन अलग-अलग इलाको में विवाहिता और 12वीं के छात्र समेत तीन लोगो ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतको के पास से सुसाइड नोट बरामद नहीं होने से मौत के कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और आगे की काररवाई करने में लगी है। पहली घटना गाजीपुर थाना क्षेत्रान्तर्गत है। वहीं दूसरी पीजीआई व हजरतगंज कोतवाली क्षेत्र की बतायी जा रही है। इंस्पेक्टर श्याम बाबू शुक्ला ने बताया कि विपिन गुप्ता उम्र करीब 35 वर्ष पुत्र संगमलाल गुप्ता निवासी 41-429 राम शंकर बाजपेईलेन नरही हजरतगंज जो शराब पीने का आदि था। बीति रात्रि को अपने घर आया और बिना खाना खाये अपने कमरें में सो गया। जब उसकी माता जी उसको जगाने गयी तो दरवाजा अन्दर से बन्द था। खिड़की से झांककर देखा तो विपिन गुप्ता ने कमरें में लगे छत वाले पंखे में साड़ी का फं दा बनाकर फ ंासी लगा लिया था। जिससे उसकी मृत्यु हो गयी। मृतक के पिता चाय का ठेला लगाते है।

गुड़ के औषधीय गुणों के प्रति आम जनता को जागरूक करना है महोत्सव का उद्देश्य

वहीं दूसरी ओर पीजीआई कोतवाल आशीष द्विवेदी ने बताया कि जी-149 साउथ सिटी, रायबरेली पीजीआई निवासी अभिमन्यू बाजपेयी (18)पुत्र योगेश बाजपेयी 12वीं का छात्र था। इनके पिता योगेश ने पुलिस को बताया कि शनिवार सुबह सोकर उठे तो अपने बेटे को जगाने उसके कमरे में गये। कोई आहट नहीं आने पर दरवाजा खोलकर देखा तो  कमरे के अन्दर छत में लगे पंखे से रस्स्सी के फंदे के सहारे अभिमन्यू का शव लटक रहा था। उसने खुदकुशी कर ली थी। मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। इससे मौत के कारणों की जानकारी नहीं हो सकी है। इसके अलावा गाजीपुर इलाके में 94-कैलाश कुन्ज फैजाबाद रोड निवासी अर्चना (28) पत्नी अमन कुमार गुुहणी थी।

इंस्पेक्टर प्रशान्त कुमार मिश्रा की माने तो बीते रात्रि अर्चना को मृत अवस्था में बिना पुलिस को सूचित किये डा.राम मनोहर लोहिया अस्पताल लाया गया था। वहां डाक्टरों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मृतका ने अपने कमरे में लगे पंखे से दुपट्टे का फंदा बनाकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतका की शादी 2015 में हुई थी। मृतका के दो पुत्र व एक पुत्री है। शव के पास से सुसाइड नोट बरामद नहीं होने से घटना के बाबत जांच-पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर मेडिकल परीक्षण के लिये भेज दिया है।

Related Post

ममता बनर्जी

ममता बनर्जी बोलीं- मैंने पीएम मोदी से CAA, NRC और NPR वापस लेने की मांग

Posted by - January 11, 2020 0
कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीच शनिवार को कोलकाता में राजभवन में मुलाकात…

अश्लील वीडियो जारी होते ही तमिलनाडु BJP महासचिव ने दिया इस्तीफा, पार्टी ने ही किया स्टिंग ऑपरेशन

Posted by - August 25, 2021 0
तमिलनाडु बीजेपी के महासचिव केटी राघवन ने कथित रूप से एक स्टिंग वीडियो जारी होने के बाद मंगलवार को पद…