यूपी में ये कैसा रामराज्य! मुरादाबाद में मां-बाप के ही सामने नाबालिग बेटी से गैंगरेप

353 0

उत्तर प्रदेश इस वक्त अपराधों का अड्डा बन चुका है, मुरादाबाद जिले में नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार एक लड़का अपनी प्रेमिका के साथ 10 दिन पहले घर से फरार हो गया, लड़की के घर वालों ने लड़के के परिजनों को सबक सिखाने की प्लानिंग की। लड़की के घर वालों ने प्रेमी के घर वालों को जबरन अगवा किया, नाबालिग लड़की के साथ उसके मां-बाप के सामने ही रेप किया और उसकी दोगुने उम्र के व्यक्ति से शादी करवा दी।

किसी तरह छूटने पर पीड़िता के पिता ने बताया कि बेटी के साथ उसके चाचा, भाई एवं पिता ने गैंगरेप किया और हम लोगों को जमकर पीटा। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 5 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है जल्द गिरफ्तारी की बात कही जा रही है।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया गया है. दोनों पक्ष एक दूसरे से परिचित हैं। विवेचना की जा रही है। पीड़िता के मां-बाप का आरोप है कि इलाके के ही रहने वाले आरोपी ने बेटी सहित उन तीनों को अगवा किया और अमरोहा में कहीं ले गये। बाद में उन्हें बंधक बनाकर तमंचे के बल पर उन्हीं के सामने बलात्कार किया और आरोपियों ने जबरदस्ती उनकी नाबालिग बेटी से शादी भी करा दी।

परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि उन्हें धमकी दी गयी कि अगर किसी से कहोगे तो जान से मार देंगे। हमने पुलिस थाने में शिकायत कर दी है। हमारी लड़की नाबालिग है। फिलहाल पिता की तहरीर पर थाना छजलैट में आरोपियों के खिलाफ धारा 376 डी, 342, 354, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Post

yogi

चेन्नई के औद्योगिक घरानों को यूपी में निवेश के लिए आमंत्रित करेगी टीम योगी

Posted by - January 8, 2023 0
लखनऊ। उद्यमियों को निवेश के लिए आमंत्रित करने उत्तर सरकार के मंत्रियों और वरिष्ठ अधिकारियों का समूह चेन्नई पहुंच गया…