फिल्म गलतियां के सेट पर मचा ड्रामा, प्रोड्यूसर विनोद दुलगांच और गौरी वानखेड़े के बीच हुई कहासुनी

637 0

बॉलीवुड में कॉन्ट्रोवर्सी अक्सर होती रहती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया जहां फिल्म की हीरोइन गौरी वानखेड़े ने  एक्टर -प्रोड्यूसर विनोद दुलगांच   को फिल्म छोड़ने की धमकी दे डाली इस कारण वी वी एंटरटेनमेंट  के बैनर तले बन रही फिल्म गलतियां  मुश्किल में आ गई है.

 

आपको बता दें कि प्रोड्यूसर के अनुसार फिल्म का 90% भाग कंप्लीट हो चुका है. पिछले कुछ महीनों से इसकी शूटिंग हरियाणा , मुंबई और मुंबई के आसपास के इलाकों में चल रही थी. इसी क्रम में मीरा भयंदर की एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में फिल्म के क्लाइमेट की शूटिंग के दौरान विनोद दुलगांच और हीरोइन गौरी वानखेड़े   में  विवाद हो गया. इस दौरान वहां फिल्म के डायरेक्टर मौसम अली एक्टर  मुश्ताक़ खान, शाहबाज़ खान, हैरी जोश और सुनील पाल भी    मौजूद थे.

 

फिल्म के  एक्टर -प्रोड्यूसर विनोद दुलगांच   का कहना है कि वे अपने प्रोफेशनल और पर्सनल रिश्तो को अलग-अलग रखते हैं. उनकी किसी दोस्त से गौरी को कोई तकलीफ नहीं होनी चाहिए ना जाने वह इतनी नाराज क्यों हो गई. उनका यह भी कहना है कि लगभग 1 महीने से फिल्म की शूटिंग चल रही है कभी भी इस तरह की कोई घटना नहीं हुई फिल्म के बाकी एक्टर शाहबाज खान, मुस्ताक खान, हैरी जोश सभी फिल्म को सपोर्ट कर रहे हैं अगर गोरी भी ऐसा ही करें तो बेहतर है.

 

दरअसल मामला यह था कि मीरा रोड की एक अंडर कंस्ट्रक्शन   बिल्डिंग में शूटिंग के दौरान फिल्म के एक्टर और प्रोड्यूसर विनोद दुलगांच की एक महिला मित्र उनसे मिलने आई थी. जो फिल्म की एक्ट्रेस गौरी वानखेड़े को अच्छा नहीं लगा. गोरी का कहना है कि विनोद का ध्यान फिल्म पर ना होकर कहीं और है. मीडिया से हुई बातचीत में गोरी ने बताया कि अब वे इस फिल्म को नहीं कर रही है.

 

एक्टर शाहबाज खान ने इस बारे में कहा कि इस तरह की घटनाएं स्वाभाविक है लेकिन एक आर्टिस्ट कमिटमेंट का पक्का होता है इसलिए उनका अनुमान है कि गोरी भी फिर से फिल्म के लिए मान जाएगी.

 

Video Link – https://www.youtube.com/watch?v=T2PcW3O1HWs

Related Post

Laxmi bomb

‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

Posted by - October 9, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmi bomb) का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद…
लियोनार्डो

फिल्म द रेवनेंट के लिए लियोनार्डो ने ये सब किया, तब जाकर मिला ऑस्कर अवार्ड

Posted by - November 13, 2019 0
नई दिल्ली। हॉलीवुड एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो ने बीते 11 नवंबर को अपना 45वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उनकी…
Dharmendra

उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता, बस आपको जिंदा रखना होता है उत्साह: धर्मेन्द्र

Posted by - December 3, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के हीमैन धर्मेन्द्र (Dharmendra)आठ दिसंबर को 85 साल के हो जाएंगे। मीडिया से मुखा​तिब होते हुए उन्होंने अपनी…