फिल्म कीप सेफ डिस्टेंस का ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च ,15 नवंबर को ऑल इंडिया रिलीज

670 0

हाल ही में मुंबई के रेड बल्ब स्टूडियो में फिल्म कीप सेफ डिस्टेंस का ट्रेलर और म्यूजिक लॉन्च किया गया इस मौके पर किरण कुमार, शाहबाज खान, मुस्ताक खान, आदि ईरानी, सागरिका नेहा, जय यादव इत्यादि फिल्म के कलाकार मौजूद रहे.फिल्म के प्रोड्यूसर विष्णु धनराज शर्मा ने बताया कि फिल्म 15 नवंबर को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी. फिल्म की कहानी एक कॉलगर्ल (सोनिया ATM) पर आधारित है. जिसके संबंध अंडरवर्ल्ड के साथ भी हैं. मुंबई के क्राइम बेस पर आधारित इस फिल्म में किरण कुमार एक पॉजिटिव पॉलीटिशियन का किरदार कर रहे हैं. जबकि शाहबाज खान डॉन सलीम सुल्तान का कैरेक्टर कर रहे हैं. जय यादव यानी फिल्म के हीरो एसीपी विजय सूर्यवंशी की भूमिका में दिखाई देंगे.

फिल्म के प्रोड्यूसर विष्णु धनराज शर्मा ने बताया कि यह उनकी पहली फिल्म है. जिसने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री का बहुत अनुभव दिया. क्योंकि फिल्म को कंप्लीट करते हुए 3 साल का लंबा समय लगा बहुत सी परेशानियों का सामना करते हुए उन्होंने यह फिल्म पूरी की. 24 साल की उम्र में उन्होंने यह फिल्म बनाना प्रारंभ कर दिया था जो कि वाकई एक बड़ा काम है.

फिल्म के राइटर डायरेक्टर रामा मेहरा हैं. जबकि फिल्म के सह निर्माता लक्ष्मण सिंह राजपूत हैं. सागर जोशी ने इस फिल्म में कार्यकारी निर्माता के रूप में कार्य किया है. ट्रेलर देखने से पता लगता है कि फिल्म में तीन मुख्य किरदार हैं. एसीपी विजय सूर्यवंशी, सलीम सुल्तान और सोनिया एटीएम, क्राइम बेस होने के साथ-साथ सोनिया ATM का किरदार सस्पेंस में बना हुआ है. क्योंकि ट्रेलर में उसकी नजदीकियां हीरो और विलन दोनों से दिखाई गई है. ट्रेलर के साथ ही फिल्म कीप सेफ डिस्टेंस का आइटम सॉन्ग ट्विंकल ट्विंकल रिलीज हुआ. जिसमें अभिनेत्री मोनिका रावण नजर आई. इस गाने का संगीत फेमस म्यूजिक डायरेक्टर दामोदर राव ने दिया है.

ट्रेलर और गाना पहली नजर में सबको भाया अब देखना यह होगा कि 15 नवंबर को फिल्म का जादू सिनेमाघरों में चलता है या नहीं. क्योंकि एकल स्वामित्व प्रोडूसर का अपनी फिल्मों को पर्दे तक पहुंचाना आज की तारीख में एक कठिन काम नजर आता है.

YouTube Link of the Trailer: https://www.youtube.com/watch?v=jOeEKXlJhXw

 

YouTube link of the song:  https://www.youtube.com/watch?v=gBdZsV95g2Q

Related Post

दिशा पाटनी

दिशा पाटनी के बॉडीगार्ड ने की फोटोग्राफर से की हाथापाई,VIDEO वायरल

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड अदाकारा दिशा पाटनी इन दिनों अपनी ‘मलंग’ फिल्म की सफलता को सेलीब्रेट कर रही हैं। उनकी फिल्म…
बागी 3

‘बागी 3’ में टाइगर श्रॉफ व दिशा पाटनी करते दिखे जबरदस्त डांस, सामने आई ये तस्वीर

Posted by - February 26, 2020 0
नई दिल्ली। टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बागी 3’ के गाने और ट्रेलर दोनों ही फैंस को खूब…
सलमान खान

ईद से पहले सलमान को मिली राहत, फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने वाली याचिका खारिज

Posted by - June 3, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। दिल्ली हाई कोर्ट ने सोमवार यानी आज सलमान खान स्टारर फिल्म ‘भारत’ के प्रदर्शन पर रोक लगाने की…