केशव मल्होत्रा म्यूजिक चार्ट्स टॉप करेंगे अपने नए सिंगल ‘ज़िद्दी ईगो’ के साथ

749 0

अपने पहले सिंगल, तेरी आंखें के सक्सेस होने के बाद टैलेंटेड सिंगर केशव मल्होत्रा ​​अपने एक नये सिंगल ‘जिद्दी इगो’ के साथ फैंंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि आज ही  रिलीज हुआ है।

अच्छे लुक्स, और चिल एटिट्युड की वजह से केशव मल्होत्रा की फैन फॉलोविंग बहुत ही ज्यादा है। हालांकि अपने म्यूजिक वीडियो की वजह से भी वो इंडिया के यूथ के दिलों में बसे हुए हैं। केशव का पहला सिंगल ‘तेरी ऑखें’ को लोगों ने बहुत पसंद किया गया था और सॉन्ग हिट हुआ था। और अब उनका एक और म्यूजिक वीडियो जो आज रिलीज हुआ है, यकीनन उससे भी ज्यादा सक्सेस होगा।

लोगों के सपोर्ट और इनकरेजमेंट की वजह से केशव ने अपने सिंगिंग टैलेंट की खोज बहुत ही पहले कर ली थी। और अपने अच्छे लुक्स की वजह से केशव स्कूल और कॉलेज में पॉपुलर थे। उन्होंने अपना सिंगिंग करिअर बहुत ही देर में शुरू किया, लेकिन जब उन्होंने सिंगिंग की शुरुआत की और अपना सॉन्ग रिलीज किया तो लोग उनके दीवाने हो गयें।

NM कॉलेज से हॉस्पिटैलिटी मैनेजमेंट करने के बाद, केशव ने बैचलर ऑफ टूरिज्म की डिग्री लेने के साथ ही अपना फैमिली बिजनेस हॉलिडे होम रेंटल ज्वाइन कर लिया। लेकिन उनका इंटरेस्ट हमेशा से ही सिंगिंग और परफॉरमेंस करने में ही था।

केशव ना केवल सिंगिंग बल्कि कई और कामों में माहिर है। वह एक सक्सेसफुल बिजनेस चलाते हैं। सिंगिंग और कंपोजिंग करने के अलावा वो एक मॉडल भी है।

केशव का नया सिंगल ‘जिद्दी इगो’ वाइब और एटिट्युड के बारे में हैं। यह एक पार्टी सॉन्ग हैं जो आज रिलीज होगा। सॉन्ग में हिप हॉप धुन के साथ वाइब्रेंट लिरिक्स हैं जो यकीनन नाइट मोड को एन्जॉय करने और कुछ क्रेजी लेट नाइट ड्राइव के लिए आपकी वाइब को सेट कर देगा।

Video link – https://www.youtube.com/watch?v=jHplokoGzPE&feature=youtu.be

Related Post

नुसरत ने सोशल मीडिया पर शेयर की संगीत सेरेमनी की तस्वीर, पति संग हुईं रोमांटिक

Posted by - August 22, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां लोकसभा चुनाव के वक्त से ही चर्चा में हैं। कभी अपने बोल्ड…
siddharth shukla

देखिये ‘साथ निभाना साथिया-2’ में लीड रोल निभाते नजर आ सकते है सिद्धार्थ शुक्ला

Posted by - August 31, 2020 0
‘साथ निभाना साथिया’ टीवी सीरियल अपने दूसरे सीजन को लेकर चर्चा में है। प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा ने हाल ही में…

अनुष्का ने सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी तस्वीर, बिना कमेंट किए रह नही पाए विराट कोहली

Posted by - August 19, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। सिनेमाजगत में अनुष्का शर्मा ने साबित कर दिया वह हर तरह का अभिनय कर सकती हैं।अनुष्का अपने कपड़ों…