Murder

प्रधान प्रत्याशी की पीट-पीटकर हत्या

253 0

भदोही। भदोही विकासखंड के डुडवा धर्मपुरी गांव के ग्राम प्रधान प्रत्याशी लालजी गौतम (54) की मंगलवार को कथित तौर पर लाठी से पीट -पीट कर हत्या कर दी गई।

इस मामले में मृतक के परिजनों ने पुलिस पर गंभीरता नहीं बरतने का आरोप लगाते हुए शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। लगभग एक घंटे बाद भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे अधिकारियों ने जाम खत्म कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) प्रयांक जैन ने बताया कि  इस मामले में नामजद सुरेश गौतम ,झल्लू ,कल्लू ,भोला को हिरासत में ले लिया गया है। जैन ने बताया कि 21 अप्रैल को लालजी गौतम का अपने पड़ोसियों से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था जिसमें दोनों पक्षों के चार -चार घायल हुए थे।प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि सोमवार रात फिर से दोनों पक्षों की तरफ से लाठीबाजी हुई, जिसमें घायल हुए लालजी गौतम की आज सुबह मौत हो गई।

दो बसों की टक्कर में चालकों समेत तीन लोगों की मौत, छह अन्य घायल

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने सोमवार रात किसी तरह की मारपीट की घटना से इंकार किया है जबकि लालजी के परिजनों का आरोप है कि पड़ोसियों ने लालजी और उनके दिव्यांग बेटे को लाठी से पिटाई की, जिससे लालजी की मौत हो गई।

प्रयांक जैन के मुताबिक आरंभिक जांच में दोनों पड़ोसी का जमीन को लेकर विवाद होने की बात सामने आई लेकिन पुलिस हर तरीके से जांच में जुटी है। उन्होंने बताया गांव में तनाव को देखते हुए एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Related Post

जहां मंदिर उसके 5 किमी दायरे में नहीं बिकेगा बीफ, असम सरकार ने पास किया मवेशी संरक्षण बिल

Posted by - August 14, 2021 0
अपने चुनावी वादों को पूरा करने के क्रम में असम की भाजपा सरकार ने मवेशी संरक्षण बिल को विधानसभा के…

कानपुर के जूही थाने में सजी अपराधियों की महफिल, पुलिस अफसरों का हुआ सम्मान

Posted by - August 17, 2021 0
कानपुर में पुलिस और अपराधियों का गठजोड़ जारी है। जूही थाने में मंगलवार को अपराधियों की महफिल सजी। अपराधियों ने…
Paramhansa Acharya

भारत हिन्दू राष्ट्र न घोषित हुआ तो जल समाधि लेंगे परमहंस आचार्य

Posted by - August 10, 2021 0
अयोध्या के तपस्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगत गुरू परमहंस आचार्य (Paramhansa Acharya) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भारत को हिन्दू…
Anandiben patel

UP Budget Session 2021: विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान साढ़े सात मिनट के विलंब पर विपक्ष का सवाल

Posted by - February 23, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानमंडल के बजट सत्र (UP Budget Session 2021) में विधान परिषद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बजट…