Murder

प्रधान प्रत्याशी की पीट-पीटकर हत्या

192 0

भदोही। भदोही विकासखंड के डुडवा धर्मपुरी गांव के ग्राम प्रधान प्रत्याशी लालजी गौतम (54) की मंगलवार को कथित तौर पर लाठी से पीट -पीट कर हत्या कर दी गई।

इस मामले में मृतक के परिजनों ने पुलिस पर गंभीरता नहीं बरतने का आरोप लगाते हुए शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। लगभग एक घंटे बाद भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे अधिकारियों ने जाम खत्म कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) प्रयांक जैन ने बताया कि  इस मामले में नामजद सुरेश गौतम ,झल्लू ,कल्लू ,भोला को हिरासत में ले लिया गया है। जैन ने बताया कि 21 अप्रैल को लालजी गौतम का अपने पड़ोसियों से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था जिसमें दोनों पक्षों के चार -चार घायल हुए थे।प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि सोमवार रात फिर से दोनों पक्षों की तरफ से लाठीबाजी हुई, जिसमें घायल हुए लालजी गौतम की आज सुबह मौत हो गई।

दो बसों की टक्कर में चालकों समेत तीन लोगों की मौत, छह अन्य घायल

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने सोमवार रात किसी तरह की मारपीट की घटना से इंकार किया है जबकि लालजी के परिजनों का आरोप है कि पड़ोसियों ने लालजी और उनके दिव्यांग बेटे को लाठी से पिटाई की, जिससे लालजी की मौत हो गई।

प्रयांक जैन के मुताबिक आरंभिक जांच में दोनों पड़ोसी का जमीन को लेकर विवाद होने की बात सामने आई लेकिन पुलिस हर तरीके से जांच में जुटी है। उन्होंने बताया गांव में तनाव को देखते हुए एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Related Post

Maulana ali jauhar university

मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी को बचाने के लिए अखिलेश करेंगे साइकिल रैली

Posted by - March 8, 2021 0
रामपुर । सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) 12 मार्च को रामपुर आएंगे। यहां वह …
Ram Navami

अयोध्या में सादगी से मनाई जा रही रामनवमी,रामलला ने सोने का मुकुट किया धारण

Posted by - April 21, 2021 0
अयोध्या। यह पहली बार है कि रामलला ने सोने का मुकुट धारण किया है। रामलला पहले साधारण मुकुट धारण करते…
Bsp chief mayawati

केंद्र सरकार तत्काल सुनिश्चित करे ऑक्सीजन सप्लाई: मायावती

Posted by - April 23, 2021 0
लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती (Mayawati) ने केंद्र सरकार से अस्पतालों में ऑक्सीजन की सप्लाई को तत्काल…