आशीष शेलार और टिकटॉक स्क्वाडने बांद्रा में समीर सलमानीका सैलून लॉन्च किया

109 0

स्टाइलिस्ट समीर सलमानी के सैलून को आशीष शेलार और टिकटॉक स्क्वाड, विहान, योगेश और स्वातिशर्मा से सराहना मिली।

समीर सलमानी और हुस्ना मेमनने मुंबई के हार्टलैंड “बांद्रा”में एक कल्चरल और सेलिब्रिटी हबका नया ग्रूमिंग सैलून लॉन्च किया है। सैलून नकेवल हेयर-ग्रूमिंग, स्टाइलिंगऔर स्किनरि लेटेडट्रीटमेंट करता है, बल्कि एक यूनीक और इनोवेटिव स्टाइल भी ऑफर करता है।

बांद्रा के एमएलए और बीजेपीपार्टीअध्यक्ष, मिस्टर आशीष शेलारने सैलून के लॉन्च की सराहना की और उनके सक्सेस की कामना करते हुए कहा, “हमारे दोयूथबांद्रामेंहेयर-स्टाइलिंग सैलून की शुरुआत कर रहे हैं। यह एक थीम परआधारित और आइडिया परआधारित हेयर-ग्रूमिंग है, और समीरसलमानी बहुतही टैलेंटेड हैं।एक इनोवेटिव आइडिया का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है और मैं उम्मीद करने के साथ ही यह प्रार्थना भी कर रहा हूं कि उन्हें अधिक क्लाइंटमिलने के साथ ही बहुत सक्सेस भी मिले।”

सैलूनमें दिनोंको, बतौर कल्चर पंजाबी, साउथइंडियन और कई थीम्स पर डिवाइड किया गया है । पंजाबी थीम दिवस पर, सॉन्ग्स, भोजन, ड्रेसिंगस्टाइल, सभी चीजें पंजाब पर आधारित होगी और दूसरे दिनोंमें भी थीम भारत और दुनियाभरके कई अलग-अलग कल्चर पर आधारित होगें।

योगेश, विहान और स्वाति शर्मा जैसे टीकटॉक स्क्वाडनेभी सैलून लॉन्च की सराहना करते हुए समीर सलमानी की प्रशंसा की।

टिकटॉक आर्टिस्ट योगेशने कहा, “मैं समीर सलमानी को शुभकामनाएं देता हूं । वह अपने स्टाइल में बहुतही टैलेंटेड और अच्छे हैं । मैंउन की सक्सेस की कामना करता हूं और विश करता हूँ कि देशभर में उनके कई और सैलून हो।”

आर्टिस्टविहाननेकहा, “समीर जो भी करते है, उसे बहुत ही अच्छे से करते है।मैं समीर को बहुत पहले से जानता हूं और हर कोई मुझसे पूछता रहता था कि मैं अपने बाल और स्किन ट्रीटमेंट कहां से करवाता हूं, और अब वे जानते हैं। एक टिकटॉक आर्टिस्ट होने के नाते, हमें फ्रेश और स्टाइलिश दिखने की जरूरत होती है और समीर हमारी इसमें मदद करते है।और मैं यह सबको बताना चाहूंगा कि समीर सलमानी के सैलून को एकबार जरूर ट्राई करें क्योंकि वहां कामाहौल बहुत ही बढ़िया है।”

अपने नए सैलून के लॉन्च के बारे में, समीर ने कहा, “सैलून तो सैलून हैं, लेकिन मैं इसे एक सैलून से अधिक बनाना चाहता हूं । मैने कुछ ब्रेनस्टॉर्मिंग सेशन किए और ग्रूमिंग के साथ कल्चर को शामिल करने की कोशिश की है । ऐसा पहले कभी नहीं हुआ और मुझे यकीन है कि लोग इसकी सराहना करेंगे।”

यदि आप अपने बालों के साथ अपनी स्किन को संवार ने के साथ कुछ कल्चर पर आधारित मज़ा और भोजन का आनंद लेना चाहते हैं, तो समीर सलमानी सैलून आपके लिए एकदम परफेक्ट है।

Loading...
loading...

Related Post

सभी 109 विधायक 7 जनवरी को सचिवालय में वंदे मातरम गाएंगे-शिवराज सिंह चौहान

Posted by - January 2, 2019 0
भोपाल।एक तरफ जहाँ वंदे मातरम को लेकर सियासी उठापटक जारी है वहीँ मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने…