Police Comissioner D.K.Thakur

 पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने 3 अभियुक्तों के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की

478 0

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने अपराधिक गतिविधियों में लिप्त 3 अभियुक्तों के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की है। आरोपितों के खिलाफ ठाकरुगंज, हसनगंज समेत अन्य थानों में जघन्य अपराधों के मुकदमें दर्ज हैं।
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि ठाकुरगंज के मु तीगंज निवासी राज हुसैन उर्फ हुक्की के खिलाफ ठाकुरगंज थाने में विस्फोटक अधिनियम, हत्या का प्रयास, 7 सीएलए एक्ट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज है।

शातिराना तरीके से बिना लोगो की मौजूदगी के करता था बैनामा

हसनगंज मुकारिम नगर निवासी फैज उर्फ फराज के खिलाफ हसनगंज थाने में हत्या का प्रयास, 7 सीएलए एक्ट समेत अन्य धाराओं के मुकदमें वांछित था। इसके अलावा हसनगंज के शिवनगर खदरा निवासी इरशाद के खिलाफ भी आधा दर्जन से अधिक धाराओं में रिपोर्ट दर्ज है। पुलिस कमिश्नर ने अभियुक्तों का अपराधिक इतिहास और उनके न सुधरने पर जिला बदर की कार्रवाई की है। तीनों ही अभियुक्त आगामी 6 माह तक जिला लखनऊ में प्रवेश नहीं कर सकते हैं। लखनऊ की सीमा में प्रवेश करने पर अभियुक्तों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

Related Post

CM Yogi

सीएम योगी ने अक्षय तृतीया एवं परशुराम जयंती पर प्रदेशवासियों को दी बधाई

Posted by - April 21, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya) एवं परशुराम जयन्ती (Parshuram Jayanti) पर…
चंपत राय

25 मार्च से श्रद्धालुओं को अयोध्या में नए स्थान पर रामलला के दर्शन होंगे : चंपत राय

Posted by - March 1, 2020 0
नई दिल्ली। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कहा कि आगमी 25 मार्च चैत्र नवरात्र…