नीतीश

बिना नाम नीतीश बोले- कुछ लोगों के बयान पर न जाएं, मेरी नीति साफ

565 0

पटना। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर जनता दल यूनाइटेड (JDU) में पिछले कई महीनों से घमासान छिड़ा हुआ है। पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रशांत किशोर और पवन वर्मा लगातार CAA के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। अब मुख्यमंत्री और पार्टी प्रमुख नीतीश कुमार ने बिना नाम लिए दोनों नेताओं पर हमला बोला है। नीतीश ने कहा है कि जो जहां जाना चाहता है, चला जाए। मेरी शुभकामनाएं है।

नीतीश ने जेडीयू उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर और पूर्व राज्य सभा सांसद पवन वर्मा का नाम लिए बिना कहा है कि कुछ लोगों के बयान पर मत जाइये, मेरी नीति साफ है। जिसको कुछ कहना है, पार्टी फोरम पर ही कहना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनके लिए मेरे दिल में बहुत इज्जत है, लेकिन इस तरह से पार्टी से बिना विमर्श किए हुए बयान देना उनका व्यक्तिगत बयान है, पार्टी का नहीं।

पार्टी में कन्फ्यूजन में कोई बात नहीं होती- नीतीश

नीतीश ने आगे कहा कि उन्हें जहां जाना है जाएं, वह स्वतंत्र हैं। मेरी शुभकामनाएं हैं। जेडीयू का जो स्टैंड, जिस विषय पर होता है, वह साफ होता है। कन्फ्यूजन में कोई बात नहीं होती है।
जेडीयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह भी प्रशांत किशोर और पवन वर्मा पर हमला बोल चुके हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग जब रास्ता चुन लेते हैं तो उन्हे कोई रोक नहीं सकता है। प्रशांत किशोर के पार्टी छोड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि कुछ लोग कोई भी कदम उठाने के लिए स्वतंत्र हैं।

प्रशांत किशोर ट्विटर पर लगातार सीएए और एनआरसी के खिलाफ बोल रहे हैं

बता दें कि प्रशांत किशोर ट्विटर पर लगातार सीएए और एनआरसी के खिलाफ बोल रहे हैं। उनके बयानों का पार्टी में विरोध हो रहा है। नीतीश और वशिष्ठ नारायण सिंह के अलावा पार्टी के कई और नेता भी प्रशांत किशोर को उनके बयान के लिए खरी खोटी सुना चुके हैं। इससे पहले वरिष्ठ नेता आरसीपी सिंह भी उन्हें पार्टी छोड़कर चले जाने की सलाह दे चुके हैं।

Related Post

CM Dhami

प्रधानमंत्री के आह्वान पर देशवासियों ने संभाली विकसित भारत संकल्प यात्रा की कमान: धामी

Posted by - December 28, 2023 0
 चम्पावत: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को जनपद चम्पावत के टनकपुर के रामलीला मैदान में आयोजित विकसित भारत…
Suresh Khanna

LIVE UP Budget 2021: वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने पेश क‍िया 5.5 लाख करोड़ का बजट

Posted by - February 22, 2021 0
लखनऊ । उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार सोमवार को विधानमंडल के बजट सत्र में भारी भरकम बजट पेश करेगी।…