Ashok Yadav

पूर्व मंत्री अशोक यादव पर FIR दर्ज, निर्दलीय महिला प्रत्याशी को धमकाने का आरोप

931 0

फिरोजाबाद । जनपद के नगला खंगर थाने में यूपी सरकार के पूर्व मंत्री अशोक यादव (Ashok Yadav) के खिलाफ कई संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई गई है। पूर्व मंत्री पर जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रही एक महिला प्रत्याशी को धमकाने, उसे अश्लील गालियां देने और उसके पिता से लूट करने का आरोप लगा है।

क्या है पूरा मामला

जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तहत 26 अप्रैल को चुनाव होगा। यहां जिला पंचायत के 33 वार्डो के लिए 450 प्रत्याशी मैदान में हैं। यानी कि जिला पंचायत सदस्य के चुनाव के लिए राजनीतिक दलों की भी प्रतिष्ठा दांव पर है। प्रत्याशी एड़ी से लेकर चोटी तक का जोर लगाने में लगे हैं। जिला पंचायत के वार्ड संख्या 32 से रुचि यादव पत्नी राहुल यादव सपा के समर्थन से चुनाव लड़ रही हैंष रुचि यादव सपा नेता बिजेंद्र ठेकेदार की पुत्र वधू हैं। इसी वार्ड से सपना यादव पुत्री दुर्गपाल यादव निवासी नगला गुलाल थाना नगला खंगर भी निर्दलीय चुनाव लड़ रही हैं।

क्या है एफआईआर में

सपना यादव द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक, शिकोहाबाद निवासी पूर्व मंत्री अशोक यादव 22 अप्रैल को दोपहर उसे रास्ते में मिले, जिनके साथ बाउंसर भी थे। अशोक यादव ने बिजेंद्र ठेकेदार को समर्थन देने की बात कही। वहीं उन्होंने मेरा दुपट्टा खींचा और मुझे भद्दी-भद्दी गालियां दी। सपना यादव ने एक मोबाइल और अपने पिता से 18 हजार रुपये से अधिक की नगदी छीनने का आरोप लगाया है।

Related Post

नगर विकास मंत्री आशुतोष टण्डन

लखनऊ ट्रैफिक जाम से हो मुक्त , नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने तय की डेटलाइन

Posted by - January 14, 2020 0
लखनऊ। नगर विकास मंत्री आशुतोष टण्डन की अध्यक्षता में मंगलवार को राजधानी स्थित स्थानीय निकाय निदेशालय में लखनऊ स्मार्ट सिटी…
CM Yogi

और प्रगाढ़ हुए उत्तर प्रदेश और दक्षिण कोरिया के रिश्ते, कई सेक्टर में हुआ एमओयू

Posted by - May 22, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार और कोरिया गणराज्य के ग्योंगसांगबुक-डो प्रांत के बीच सोमवार को समझौता ज्ञापन (MoU) पर हस्ताक्षर किया…
Naresh Tikait

पश्चिमी यूपी के बाद अब योगी के गढ़ पूर्वांचल पर बीकेयू की नज़र, बस्‍ती में नरेश टिकैत किसान पंचायत 

Posted by - February 25, 2021 0
बस्‍ती। कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे आंदोलन से पश्चिमी यूपी को जोड़ने के बाद किसान संगठनों की नज़र अब…