BJP

क्या BJP में शामिल हुए हार्डिक पटेल? बदली व्हाट्सएप प्रोफाइल पिक्चर

284 0

नई दिल्ली: हार्डिक पटेल (Hardic Patel) का भाजपा (BJP) में शामिल होने की अटकलों के बीच उन्होंने अपने व्हाट्सएप (Whatsapp) पर अपनी प्रोफ़ाइल फोटो बदल दी है जिसमें उसने एक भगवा रंग का शॉल पहना है। हाल ही में, पाटीदार नेता ने अपने व्हाट्सएप और टेलीग्राम बायो (Telegram bio) से कांग्रेस (Congress) के उल्लेख को हटा दिया। हालांकि, पटेल ने कहा है कि कांग्रेस छोड़ने या भाजपा में शामिल होने का कोई सवाल ही नहीं है।

गुजरात कांग्रेस के कामकाज पर नाराजगी व्यक्त करने के बाद यह विकास हुआ, यह दावा करते हुए कि उन्हें राज्य इकाई में दरकिनार कर दिया गया था और नेतृत्व अपने कौशल का उपयोग करने के लिए तैयार नहीं है। दिलचस्प बात यह है कि, हार्डिक ने 2015 के एक दंगाई और आगजनी के मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा अपनी सजा के लिए चुनाव लड़ने के बाद चुनाव लड़ने के बाद एक दिन बाद अपनी नाराजगी व्यक्त की।

यह भी पढ़ें: स्व. हेमवती नन्दन बहुगुणा की जयंती, सीएम धामी ने मूर्ति पर किया माल्यार्पण

हार्डिक, जो राज्य कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हैं, ने हाल ही में भाजपा की प्रशंसा की है, ने केसर पार्टी के “अच्छे, मजबूत आधार” और निर्णय लेने की क्षमता की सराहना की। उन्होंने 2015 में गुजरात में पाटीदार सामुदायिक अभियान को ओबीसी श्रेणी के तहत आरक्षण की मांग की थी। चार साल बाद, पटेल 2019 में कांग्रेस में शामिल हो गए। हार्डिक आगामी 2022 गुजरात विधानसभा चुनावों का मुकाबला कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: महंगाई की आग में खाने का तेल डाल रहा घी

Related Post

Eknath Shinde

महाराष्ट्र सियासी संकट: एकनाथ खेमे में विधायकों के आज 50 के पार की संभावना

Posted by - June 24, 2022 0
गुवाहाटी: एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) शिवसेना पर अपनी पकड़ मजबूत करते दिख रहे हैं, क्योंकि उनके समर्थन करने वाले विधायकों…

तेजस्वी ने लगाया नीतीश पर जासूसी का आरोप,कहा मुझ पर सीसीटीवी से नजर रखी जा रही है

Posted by - November 15, 2018 0
पटना। बिहार के विधायक दल के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जासूसी करवाने का आरोप लगाया…

राष्ट्रीय युवा महोत्सव-2020 : अब फिट इंडिया दिवस के रूप में मनेगा खेल दिवस- किरेन रिजिजू

Posted by - January 12, 2020 0
लखनऊ। केंद्रीय खेल व युवा कल्याण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) किरेन रिजिजू ने रविवार को कहा कि अब से हर…