BJP सांसद अर्जुन सिंह के आवास पर तेज धमाका हुआ, राज्यपाल ने कानून व्यवस्था को लेकर जताई चिंता

301 0

पश्चिम बंगाल में जारी राजनीतिक हिंसा चुनाव बीत जाने के बाद भी जारी है, भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के आवास पर बम से हमला हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह अर्जुन सिंह के आवास पर तेज धमाका हुआ, उस वक्त सांसद घर पर नहीं थे, परिवार के बाकी सदस्य घर के भीतर थे। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची और जांच में लग गई, पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है जिससे आरोपियों तक पहुंच सके।

राज्यपाल जयदीप धनखड़ ने घटना की जानकारी देते हुए लिखा- बंगाल में प्रचंड हिंसा कम होने का नाम नहीं ले रही है। उन्होंने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए लिखा मैं जल्द कार्रवाई की अपेक्षा करता हूं, सांसद ने पहले भी सुरक्षा को लेकर चिंता जताई थी। पश्चिम बंगाल की नॉर्थ 24 परगना सीट से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर पर तीन क्रूड बम फेंके जाने का मामला सामने आया है। घर में सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी के दौरान ही ये घटना हुई है। घर पर जिस वक्त बम फेंके गए उस समय सांसद और प्रदेश बीजेपी उपाध्यक्ष अर्जुन सिंह मौजूद नहीं थे।

हालांकि उनके परिवार के सदस्य उस वक्त घर पर ही थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की है और घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल रही है ताकि बम फेंकने वालों का पता लगाया जा सके। राज्यपाल जगदीप धनखड़ पहले भी ममता सरकार की पश्चिम बंगाल में जारी राजनीतिक हिंसा के लिए आलोचना करते रहे हैं। उधर पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद हुई हिंसा पर कड़ी कार्रवाई का दौर जारी है।

खुफिया एजेंसियों की जांच मे पंजाब में मिले 8 टिफिन बम!

बंगाल में चुनाव बाद हुई हिंसा के मामलों की जांच की प्रगति पर मंगलवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के अधिकारियों ने नई दिल्ली में सीबीआइ मुख्यालय में उच्चस्तरीय बैठक की। बैठक में अब तक की जांच की समीक्षा की गई. सूत्रों ने बताया कि बैठक में समय पर आरोप पत्र दायर करने, हिंसा के मामलों में आरोपितों की गिरफ्तारी आदि पर जोर दिया गया।

Related Post

जिया हो बिहार के लाला...

Video : कन्हैया के समर्थन में उतरीं स्वरा भास्कर, बोलीं- जिया हो बिहार के लाला…

Posted by - April 12, 2019 0
बेगूसराय। बॉलीवुड अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर अपने जन्मदिन पर बिहार के बेगूसराय पहुंची । जहां पर स्वरा भास्‍कर ने बेगूसराय में…
कोरोनावायरस

‘बाबर की औलाद’ पर योगी की EC को नसीहत-बोले चुनावी मंच भजन गाने के लिए नहीं

Posted by - May 3, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्वाचन आयोग को अपनी विवादित टिप्पणी को…
Rajinikanth

रजनीकांत सक्रिय राजनीति के लिए तैयार, 31 दिसंबर को उरतेंगे मैदान में

Posted by - December 3, 2020 0
चेन्नई। तमिल फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत (rajinikanth) ने अंतत: गुरुवार को तमाम अटकलों को विराम लगा दिया है। उन्होंने आज…
Shiv Sena

शिवसेना के मंत्रियों की MVA सरकार हिली, संजय राउत का देखें आरोप!

Posted by - June 21, 2022 0
महाराष्ट्र: महा विकास अघाड़ी सरकार को मंगलवार को अपने सबसे खराब राजनीतिक संकट का सामना करना पड़ा क्योंकि शिवसेना (Shiv…