प्रियंका के राजनीति में आने से भाजपा -YOGI

प्रियंका गांधी के राजनीति में आने से बीजेपी को नही पड़ेगा कोई फर्क – सीएम योगी

759 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा के राजनीति में प्रवेश करने से लोकसभा चुनावों में भाजपा की संभावनाओं पर राज्य में कोई असर नहीं पड़ेगा। योगी ने सपा—बसपा गठबंधन पर कहा कि यह गठबंधन पहले ही विवादों में उलझ चुका है  साथ ही योगी ने कहा कि प्रियंका पहले भी यूपी में प्रचार कर चुकी हैं। इसलिए इस बार भी उनके आने से भाजपा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। देश की जनता जानती है कि नरेंद्र मोदी के हाथ में देश का भविष्य सुरक्षित है। 2019 के चुनाव भाजपा को स्वर्णिम अवसर देंगे और पार्टी विजय पताका फहराएगी।

ये भी पढ़ें :-मंत्री उमा भारती ने बसपा सुप्रीमो को लेकर दिया बड़ा बयान

आपको बता दें उन्होंने कहा ‘कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को इस बार पार्टी महासचिव (पूर्वी उत्तर प्रदेश का प्रभारी) बनाया है । यह कांग्रेस पार्टी का अंदरूनी मामला है। पूर्व में भी वह कांग्रेस के लिए प्रचार कर चुकी हैं और इस बार भी इससे बीजेपी कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।’ यह पूछने पर कि एसपी-बीएसपी गठबंधन से बीजेपी की संभावनाओं पर कितना असर पड़ सकता है।

ये भी पढ़ें :-जीजा-साले दोनों भ्रष्टाचार में लिप्त – स्मृति ईरानी 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने  ने एयर स्ट्राइक, राम मंदिर व गोहत्या जैसे मुद्दों पर भी खुलकर जवाब दिये। योगी ने कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद भारत उन देशों में शामिल हो गया है जो कि अपने दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देता है। देशहित में जब भी कहीं जरूरत पड़ी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कड़े कदम उठाए हैं।

Related Post

गोडसे देशभक्त

जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद आतंकी घटनाएं न के बराबर हुई : राजनाथ

Posted by - November 27, 2019 0
नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में बुधवार को कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 के अधिकतर…
General MM Naravan

सेना प्रमुख ने पीएम मोदी से की मुलाकात, कोरोना संकट पर तैयारियों की जानकारी दी

Posted by - April 29, 2021 0
नई दिल्ली। सेना प्रमुख जनरल मनोज मुकुंद नरवणे (MM Naravane) ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। उन्होंने…