पूर्व आईजी कुंवर विजय प्रताप ने AAP का दामन थामा

544 0

अगले साल होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों ने तैयारी तेज कर दी है, केजरीवाल की AAP भी मैदान में है। इस बीच आज पूर्व आईजी कुंवर विजय प्रताप ने AAP का दामन थामा, इस अवसर पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहे। केजरीवाल ने कहा- विजय प्रताप राजनीतिज्ञ नहीं हैं, उन्हें ‘आम आदमी का पुलिसवाला’ कहा जाता था।

उन्होंने कहा- जब पंजाब कोरोना से परेशान था, तब यहां के सत्ताधारी पार्टी के नेता कुर्सी के लिए लड़ रहे थे, समस्याओं का समाधान कौन निकालेगा। केजरीवाल ने आगे कहा- पंजाब में कोई सिख ही सीएम पद का उम्मीदवार होगा, इसी भावना के साथ वह आज पार्टी में शामिल हुए हैं।

केजरीवाल ने कहा कि कुंवर आम आदमी के पुलिस वाले थे, इसलिए पंजाब की जनता इन्हें जानती है। बरगाड़ी कांड में पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए इन्होंने अपनी नौकरी भी छोड़ दी। कांड के दोषी खुलेआम घूम रहे हैं, 2022 में आप की सरकार बनते ही इस कांड को करने वाले मास्टरमाइंड को जेल में डाला जाएगा। केजरीवाल बोले कि पंजाब सरकार में कुर्सी के लिए कुत्ते और बिल्ली की लड़ाई चल रही है। जनता के दुखों से कोई लेना देना नहीं है।

उन्होंने शिअद को भी घेरा। भाजपा पर तंज कसते हुए केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में एक ऐसी पार्टी है जिनके लोगों को पंजाब के लोग घर में नहीं घुसने देते। अब पंजाब के लोग बदलाव चाहते हैं, जल्द ही बदलाव दिखेगा। आप में शामिल हुए पूर्व आईजी कुंवर विजय प्रताप ने कहा कि पंजाब में अब क्रांति आएगी, जो पूरा हिंदुस्तान देखेगा।

Related Post

ODOP

ODOP के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए योगी सरकार को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार

Posted by - January 3, 2024 0
लखनऊ/नई दिल्ली । एक जिला, एक उत्पाद (ODOP) के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य कर रही योगी सरकार को राष्ट्रीय स्तर…
allahabad high court

Allahabad High Court ने योगी सरकार के कोविड प्रबंधन को सराहा

Posted by - May 28, 2021 0
इलाहाबाद उच्च न्यायालय (Allahabad High Court) ने बहराईच, श्रावस्ती, बिजनौर, बाराबंकी और जौनपुर में जिला अस्पतालों में चिकित्सा सुविधाएं बढ़ाने…