कर्नाटक में कांगेस पर गरजे पीएम मोदी ने बोली ये बात

911 0

कर्नाटक। पीएम मोदी ने कर्नाटक के कलबुर्गी में योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण के बाद आयोजित रैली में राज्य की कांग्रेस और JDS सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 56 इंच का नाम सुनते ही कांग्रेस की नींद उड़ जाती है।

ये भी पढ़ें :-बीजेपी अध्यक्ष के 250 आतंकी मारे जाने के दावे पर उनके गुरु चुप्पी क्यों साधे हुए हैं – मायावती 

आपको बता दें पीएम मोदी ने भारत पेट्रोलियम डिपो और बेंगलुरु के एसआईसी मेडिकल कॉलेज की शुरुआत की। जनसभा में मोदी ने कहा कि आज कर्नाटक के लिए 1000 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास हुआ है।पहले रायचूर में सिर्फ ढाई एकड़ में जो पेट्रोल डिपो फैला था वो अब 56 एकड़ से ज्यादा जमीन पर बनाया जा रहा है। 56 शब्द सुनते ही कांग्रेस वालों की नींद खराब हो जाती है।

ये भी पढ़ें :-9 साल बाद नीतीश के साथ चुनावी मंच पर आए पीएम मोदी 

जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा कि किसानों के लिए 70 सालों में किसी ने नहीं सोचा। हमने सीधे खाते में राशि भेजने की योजना बनाई, लेकिन यहां की कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार ने किसानों की सूची अबतक नहीं भेजा है। इस कारण राज्य के लाखों किसान अबतक योजना से वंचित हैं। कर्नाटक का कोई भी किसान इन किसान विरोधी लोगों को माफ नहीं करेगा। मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि अगर किसानों के हक के बीच में वे दीवार बनकर खड़े रहे तो किसान उन्हें ध्वस्त कर देंगे।

Related Post

बांग्लादेश

प्याज़ ने आंसू रोने को तरसा बांग्लादेश, शेख हसीना ने हटाया मैन्यू से

Posted by - November 18, 2019 0
वर्ल्ड न्यूज़। सब्जियों में दिन-प्रतिदिन महंगाई की मार बढ़ती ही जा रही हैं। सब्जियों की बढ़ती कीमत ने अब सिर्फ…
VIRENDRA TIWARI

मंत्री वीरेंद्र तिवारी ने अखिलेश यादव पर की अभद्र टिप्पणी, बताया मानसिक विक्षिप्त

Posted by - March 20, 2021 0
गोंडा। यूपी के गोंडा में राज्यमंत्री वीरेंद्र तिवारी  (Virendra Tiwari) ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने…