jacqueline fernandez

जैकलीन फर्नाडीस ने खोला अपनी फिटनेस का राज, फोटो वायरल

1372 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीस (Jacqueline Fernandes)  ने मंगलवार को अपनी फिटनेस का राज प्रशंसकों के बीच शेयर किया है। जैकलीन अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए हर दिन वर्कआउट करती हैं। जैकलीन ने एक्सरसाइज के दौरान की अपनी एक फोटो शेयर की है। जैकलीन ने सोशल मीडिया पर शेयर की गई नई तस्वीर में अपने फिटनेस का खुलासा किया है।

 

एक अच्छा एक्टर जरूरी नहीं कि वह असल जिंदगी में हो अच्छा इंसान : स्वरा भास्कर

जैकलीन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक मिरर सेल्फी फोटो शेयर की है, जिसमें वह जिम में नजर आ रही हैं। जैकलीन ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लैक पैंट पहन रखे हैं। फोटो में वह अपने ऐब्स फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं।

 

उन्होंने अपनी तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते कैप्शन में लिखा, ‘वे कहते हैं कि आप अपनी तरह रहो और फिर आपको जज करते हैं। जैकलीन फर्नाडीज की आने वाली फिल्मों में ‘भूत पुलिस’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘किक 2’ शामिल है।

Related Post

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने सीताराम येचुरी के पुत्र के निधन पर जताया शोक, कहा- दुख की घड़ी में परिवार के साथ हूं

Posted by - April 22, 2021 0
नई दिल्ली। मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) महासचिव सीताराम येचुरी के पुत्र आशीष येचुरी का कोरोना वायरस के संक्रमण से आज…
PM Modi

यूरोप यात्रा पर जर्मनी पहुंचे पीएम मोदी, जानिए तीन देशो की यात्रा का एजेंडा

Posted by - May 2, 2022 0
जर्मनी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) आज सुबह यूरोप (Europe) की अपनी तीन दिवसीय यात्रा शुरू करने जर्मनी (Germany) पहुंचे।…