मन की बात

वाराणसीः दिवाली पर एक खादी का कपड़ा जरूर खरीदें -पीएम मोदी

568 0

नई दिल्ली। पीएम मोदी दिवाली के मौके पर 24 अक्टूबर को अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की है। इस दौरान पीएम मोदी ने महात्मा गांधी के विचारों, साफ-सफाई, काशी के विकास कार्य और सेना के जवानों, किसानों के साथ बेटियों पर बात की।

ये भी पढ़ें :-सोशल मीडिया का लोकप्रिय प्लेटफॉर्म फेसबुक 50 लाख महिलाओं को देगा ट्रेनिंग 

आपको बता दें चुनाव परिणाम के बीच भाजपा कार्यकर्ताओं से बात की। एक कार्यकर्ता से पीएम मोदी से प्रश्न किया कि काशी विश्वनाथ धाम बन रहा है, जनता काफी खुश है। आपका विजन क्या है और प्रोजेक्त महत्वपूर्ण क्यों है? इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मंदिर तो बाबा ही बना रहे हैं।वहीँ पीएम मोदी ने देश के जवानों पर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि जब हम अपनों के बीच दिवाली मना रहे हैं तो लाखों वीर बेटे-बेटियों और अपने और उनके उन परिवारों को शुभकामनाएं देना हमारा स्वाभाविक कर्तव्य बनता है।

ये भी पढ़ें :-साइबर अपराध पर लगाम लगाने निकलीं यह महिला, बनी एक्सपर्ट 

जानकारी के मुताबिक वाराणसी में शहर दक्षिणी विधान सभा में बुलानाला स्थित अग्रसेन महिला पीजी कॉलेज, उत्तरी विधानसभा में गणेश मंडपम,नाटी इमली, कैन्ट विधानसभा में निवेदिता शिक्षा सदन, तुलसीपुर, सेवापुरी विधानसभा में कछवा स्थित सिनेमा हॉल का मैदान, रोहनिया विधान सभा में गंगापुर स्थित उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में एलईडी स्क्रीन लगाई गई थी।

Related Post

CM Yogi

उत्तर प्रदेश में निवेश का उत्साह भारत-जापान संबंधों को नई ऊंचाई देने वाला: मुख्यमंत्री

Posted by - November 3, 2023 0
लखनऊ। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में हजारों करोड़ के निवेश प्रस्ताव मिलने के बाद उत्तर प्रदेश में एक बार फिर जापानी निवेशकों…

अंडे में छिपे हजारों गुण, ना खाने वाले जानकर हो जाएंगे हैरान

Posted by - October 20, 2019 0
लखनऊ डेस्क। अंडे में प्रोटीन, विटामिन, कैल्शियम और आयरन जैसे सभी जरूरी पोषक तत्त्व मौजूद होते हैं।  ज्यादातर लोग अंडे…
CM Yogi

₹1000 करोड़ से उत्तर प्रदेश में बनेंगे 12 रेल उपरिगामी सेतु: गडकरी

Posted by - October 8, 2022 0
● उत्तर प्रदेश में सड़क इंफ्रास्ट्रक्चर को विश्वस्तरीय बनाने के लिए जारी प्रयासों के क्रम में शनिवार को मुख्यमंत्री योगी…