CM Dhami

मोदी के मार्गदर्शन व प्रेरणा से यूसीसी का वादा पूरा करने जा रहे : धामी

57 0

देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा में मंगलवार को समान नागरिक संहिता (UCC) विधेयक प्रस्तुत कर दिया गया। बहुचर्चित इस विधेयक पर अपराह्न शुरू हुई चर्चा के बाद, देर शाम नेता सदन और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने संवाददाताओं से कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी (PM Modi) के मार्गदर्शन एवं प्रेरणा से हमने वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता से राज्य में समान नागरिक संहिता कानून लाने का जो ‘संकल्प’ प्रकट किया था, उसे आज हम पूरा करने जा रहे हैं।

श्री धामी (CM Dhami) ने कहा कि हमारी सरकार ने पूरी जिम्मेदारी के साथ समाज के सभी वर्गों को साथ लेते हुए समान नागरिक संहिता (UCC) का विधेयक विधानसभा में पेश कर दिया है।

उत्तराखंड विधानसभा में पेश हुआ UCC बिल

उन्होंने (CM Dhami) कहा कि देवभूमि के लिए वह ऐतिहासिक क्षण निकट है जब उत्तराखंड प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के विजन ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ का मजबूत आधार स्तम्भ बनेगा।

Related Post

CM Yogi

सपा, बसपा और कांग्रेस पश्चिमी यूपी के लिए खतरा : योगी

Posted by - April 19, 2024 0
गाजियाबाद । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा है कि अन्नदाता किसानों का सम्मान और उत्थान करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र…
रामनाथ कोविंद

सुप्रीम कोर्ट ने हमेशा ‘प्रगतिशील सामाजिक परिवर्तन’ की अगुवाई की : राष्ट्रपति

Posted by - February 23, 2020 0
नई दिल्ली। देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ‘लैंगिक न्याय के लक्ष्य’ पर आगे बढ़ने के लिए भारतीय न्यायपालिका के…
CM Dhami

सीएम धामी ने किया उत्कर्ष स्माल फाइनेंस बैंक की चम्पावत शाखा का लोकार्पण

Posted by - October 29, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत का मंत्र तभी साकार…