CM Dhami

सीएम धामी से बॉलीवुड एक्टर ऋषभ कोहली ने की भेंट

109 0

देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) से मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित कैम्प कार्यालय में युवा बॉलीवुड एक्टर ऋषभ कोहली (Rishabh Kohli)  ने भेंट की। ऋषभ ने मुख्यमंत्री से अपनी आगामी फ़िल्म “कर्तम-भुगतम“ के संबंध में चर्चा की और उनसे आशीर्वाद लिया।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह (CM Dhami) ने युवा अभिनेता को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रदेश में फिल्मांकन के लिये फिल्मकारों को सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं। हमारा प्रयास राज्य के नैसर्गिक प्राकृतिक सौंदर्य को देश एवं दुनिया में पहुंचाने का है। इसमें हमारे युवा फिल्मकारों को भी सहयोगी बनना होगा।

होमगार्ड जवानों के बेहतर सुविधा के लिए सरकार संकल्पित

ऋषभ ने मुख्यमंत्री से चर्चा के दौरान कहा कि फिल्मों की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में बहुत अच्छा वातावरण, संभावनाएं हैं और उत्तराखंड सरकार इस क्षेत्र को प्रोत्साहन देने के लिए अच्छा कार्य कर रही हैं। इस मौके पर एक्टर ऋषभ कोहली के पिता वरिष्ठ पत्रकार नीरज कोहली भी उपस्थित थे।

Related Post

मिसाइल वुमन डॉ. टेसी थॉमस

मिसाइल वुमन डॉ. टेसी थॉमस बोलीं- दुश्मन को पानी के रास्ते भी दी जा सकेगी मात

Posted by - December 6, 2019 0
नई दिल्ली। मिसाइल वुमन के नाम से प्रसिद्ध भारत की पहली महिला प्रक्षेपास्त्र वैज्ञानिक डॉ. टेसी थॉमस अग्नि-5 मिसाइल का…
CM Dhami

सुबह की सैर पर निकले धामी ने सरकारी मशीनरी को लेकर लिया फीडबैक

Posted by - February 24, 2023 0
चंपावत/नैनीताल। उत्तराखंड के चंपावत दौरे पर आये मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM DHami) ने शुक्रवार को प्रातः सैर के दौरान…

ममता बनर्जी को राज्यपाल ने दिलाई विधायक पद की शपथ, BJP MLA रहे गायब

Posted by - October 7, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत टीएमसी के तीन नए विधायकों जाकिर हुसैन और अमीरुल…