बॉलीवुड एक आकर्षक दुनिया है और मैं इसे एक्सप्लोर कर रही हूं- शाइमा हॉर्मिलोसा

543 0

लाइफ-स्टाइल, फैशन, ब्यूटी, ट्रावेल, फिटनेस और कंटेंट क्रिएशन जैसी चीजों में शाइमा हॉर्मिलोसा ने विजय प्राप्त कर ली है। और जब आप इन सभी चीजों को जोड़ते हैं; तो आपको बॉलीवुड फ़िल्में मिलती हैं, और यही शाइमा का भी अगला उद्देश्य है।

 

शाइमा हॉर्मिलोसा का नाम ब्लॉगिंग, फिटनेस और लाइफस्टाइल इंफ्लुएंसर्स में एक जाना माना नाम है, और अब शाइमा बॉलीवुड में अपने बड़े ब्रेक के लिए तैयार है।

 

हिंदी सिनेमा में अपने इंट्रेस्ट के बारे में बताते हुए, शाइमा ने कहा, “मैं हमेशा से फिल्मों के प्रति आकर्षित रही  हूँ, खासतौर पर बॉलीवुड फिल्मों से। क्योंकि इनकी फिल्मों में डांस, म्यूजिक, कंटेंट, क्रिएटिविटी, इमोशन और बहुत कुछ होता है। मैंने बहुत सी फिल्में देखीं है, और मेरे रास्ते में जितने भी मौके मुझे मिल रहे हैं मैं उससे बहुत खुश हैं।

 

मैंने थिएटर किया है और साथ ही कंटेंट भी बनाया है, इसलिए मैं इमोशन में टेक्स्ट और इसके एडॉप्टेशन को समझती हूं, और मुझे इसमें कोई प्रॉब्लम नहीं होता है। एक्टिंग करना मेरा एक सपना रहा है और मैं यहां अपने सपने को पूरा करने के लिए हूं और बी-टाउन हमेशा से ही ऐसे ही टैलेंट का स्वागत करता रहा है। बॉलीवुड एक आकर्षक दुनिया है, और मैं इसे हर दिन एक्सप्लोर कर रही हूं।”

 

शाइमा होर्मिलोसा एक हिप और ट्रेंडी फैशन और एक लाइफस्टाइल इंफ्लुएंसर भी है। और साथ ही एक पर्सनल ट्रेनर हैं। शाइमा टैलेंट और ब्यूटी का एक अनूठा मिश्रण है।”

 

इसके अलावा, शाइमा ने अपने फेवरेट एक्टर और फिल्मों के बारे में बात की, जिसने उन्हें प्रभावित किया है। उन्होंने कहा, “मैं शाहरुख खान और इरफान खान की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं, दोनों बेस्ट हैं। मैं नये और पुराने हिंदी सिनेमा को देखते हुए बड़ी हुई हूं। मुझे ऋषि कपूर, राज कपूर, बलराज साहनी  बहुत पसंद है, उनका टैलेंट और जिस तरह से वे ऑडियंस से आज भी जुड़े हुए है, वह काबिल-ए-तारीफ है। ज्यादातर हिन्दी फिल्में दुबई में रिलीज होती हैं, तो मैं किसी भी हिंदी ड्रामा की बहुत बड़ी फैन हूं।”

 

अपने पर्सनल स्टाइल और क्रिएटिविटी के ज़रिये  अपने पुरे पोटेंशियल तक पहुँचने के लिए खुद को हमेशा मोटिवेटेड रहती है।

 

Related Post

Amitabh Bachchan

अमितााभ बच्चन ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ की शूटिंग पूरी की, रिटायर होने का किया ऐलान

Posted by - January 14, 2021 0
मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) ने ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ की शूटिंग पूरी कर ली है।…

नीरज चोपड़ा ने रिएलिटी शो में किया डांस, राघव को सिखाए देसी स्टेप्स

Posted by - September 27, 2021 0
नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रचने वाले भारत के जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा इन दिनों खूब…
पानीपत के गाने का टीजर जारी

‘पानीपत’ के गाने का टीजर जारी, फिल्म आगामी छह दिसंबर को होगी रिलीज

Posted by - November 22, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और अभिनेत्री कृति सनन की फिल्म पानीपत आगामी 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली…