died

इंजेक्शन लगाने के बाद महिला की मौत, हंगामा

651 0

बलिया जिले के गड़वार थाना क्षेत्र में एक सरकारी अस्पताल के चिकित्सक द्वारा इंजेक्शन लगाये जाने के बाद एक महिला की मौत हो जाने पर उसके परिजनों ने हंगामा किया।

गड़वार थाना के प्रभारी राजीव सिंह ने रविवार को बताया कि बहादुरपुर ग्राम की पुष्पा (45) को शनिवार की रात सीने में दर्द की शिकायत के बाद उसके परिजन गड़वार स्थित सरकारी अस्पताल ले गये।

उन्होंने बताया कि महिला के परिजनों की शिकायत है कि सरकारी अस्पताल के चिकित्सक ने महिला का उपचार करते हुए इंजेक्शन लगाया तथा उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजनों की शिकायत है कि वह जिला अस्पताल ले जाने के लिए थोड़ी दूर ही पहुंचे थे कि महिला के मुंह एवं नाक से झाग निकलने लगा तथा उसकी मौत हो गई।

सात पुलिसकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने पर हयातनर थाना बंद

पुलिस के अनुसार इस घटना के बाद परिजन महिला के शव को लेकर अस्पताल पहुंचे तथा उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची तथा उग्र परिजनों को शांत किया तथा महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस आवश्यक कार्रवाई करेगी।

Related Post

CM Yogi

यूपी में डकैती का क्राइम रेट शून्य तो हत्या के प्रयास में देश में 25वां स्थान

Posted by - December 5, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश में अपराध (Crime) और अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस नीति के तहत ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही योगी सरकार…
CM Yogi

सीएम योगी ने शिक्षकों को किया सम्मानित, बोले- खुद को तकनीकी दौर पर करें अपडेट

Posted by - September 5, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि शिक्षक राष्ट्र निर्माता होता है। उनकी भूमिका काफी उल्लेखनीय है। यही…