Site icon News Ganj

अस्पताल में इलाज कराने आया मरीज टेरेस पर किनारे बैठा

Hospital

Hospital

कोलकाता: कोलकाता के इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरोसाइंस अस्पताल (Institute of Neuro Science Hospital) के टेरेस पर एक मरीज ऊंचे किनारे पर बैठ गया है, जिसे देखते ही हड़कंप मच गया। वो इतने खतरनाक तरीके से छज्जे पर बैठा हुआ जैसे वो कभी भी गिर सकता है। मरीज नीचे उतरने इंकार कर रहा था और वार्ड में वापस जाने पर कहा गया तो मना कर दिया।

खबरों लिखे जाने तक इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरोसाइंस अस्पताल (Institute of Neuro Science Hospital)  के इस मरीज को सुरक्षित नीचे लाने के लिए हाइड्रोलिक सीढ़ी लाई जा रही थी, अभी आगे की जानकारी सामने नहीं आई है कि मरीज किस वजह से वार्ड से बाहर निकलकर ऊंचाई वाली जगह पर बैठा हुआ।

पत्नी और बच्चों पर पेट्रोल डालकर पति ने किया आग के हवाले

इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा जिसमे, उसे अस्पताल की इमारत के ऊंचे किनारे पर चढ़ने की कोशिश करते हुए हुए देखा गया है। इसके बाद ये मरीज एक टेरेस पर चढ़कर खिड़की के बैठ गया। इसके बाद वह नीचे उतरने को तैयार नहीं हो रहा था। उसे बचाने के लिए दमकल और पुलिस को मौके पर भेजा गया। इसको इलाज के लिए दो दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दमकल अधिकारी शुभंकर घोष ने बताया कि वह कुछ नहीं कह रहा था कि वहां क्यों बैठा है लेकिन वह वर्दी में लोगों को अपने पास नहीं आने दे रहा था। इसलिए हमने कई गद्दे और जाल नीचे बिछाए थे।

गर्भपात के अधिकार को अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट ने किया समाप्त

Exit mobile version