Site icon News Ganj

पत्नी और बच्चों पर पेट्रोल डालकर पति ने किया आग के हवाले

Wife

Wife

कुशीनगर: यूपी के कुशीनगर (Kushinagar) जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी (Wife) और दो बच्चों पर पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया। आग में बुरी तरह से झुलसी पत्नी (Wife) की इलाज के दौरान मौत हो गई, वहीं दोनों बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक महिला का नाम सुभवती देवी (32) है। दंपति के तीन बच्चे मुस्कान (10) अंकित (8) और करण (4) हैं। आरोपी कप्तानगंज गांव के फरद मुंडेरा निवासी रामसमुझ है जो मजदूरी करता है।

पुलिस ने बताया कि, पति-पत्नी के बीच बहस होने के बाद रामसमुझ घर से चला गया। हालांकि गुरुवार की रात 12 बजे वह पेट्रोल भरकर घर लौटा और अपनी पत्नी और अपने दो बच्चों पर डालकर आग लगा दी और फरार हो गया. चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी अपने घर पहुंचे और किसी तरह आग पर काबू पाया और पुलिस को सूचना दी।

नॉर्वे में गोलियों की बरसात, 2 लोगों की गई जान, कई घायल

मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भेज दिया, जहां इलाज के दौरान आरोपी की पत्नी और बेटे की मौत हो गई। हालांकि, उसका आठ साल का बेटा अंकित फरार हो गया क्योंकि वह दूसरे कमरे में सो रहा था, उसने कहा, मेरे पिता अपनी मां से झगड़ा करके घर छोड़ गए। कल देर शाम वह फिर से शराब के नशे में आ गया और झगड़ा करने लगा। जब ​​वह मेरी माँ को छोड़ कर हमारे साथ कमरे में सोने चला गया। तब माँ और बहन की चीख सुनाई दी। मैं नीचे छिप गया लेकिन छोटा भाई, बहन और मां, मां और बड़ी बहन सहित आग में झुलस गए।

केरल के राज्यपाल का बयान- झोपड़ी में पैदा हुई बच्ची अब बनेगी राष्ट्रपति

Exit mobile version