Site icon News Ganj

RRR फिल्म की सक्सेस पार्टी में राखी सावंत की ड्रेस ने कराई फजीहत

RRR

RRR

मुंबई: एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित आरआरआर फिल्म RRR ने दुनिया और बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है। फिल्म ने वैश्विक स्तर पर कुल 1000 करोड़ की कमाई की है, और निर्माताओं ने मुंबई में एक बड़े जश्न के साथ जश्न मनाया। शाम सितारों से सजी थी, जिसमें बी-टाउन की हस्तियां मौजूद थीं। फिल्म RRR की धमाकेदार कमाई के बाद, इसकी सक्सेस पार्टी रखी गई, जिसमे साउथ के जाने-ंमाने सितारों के साथ बॉलीवुड (Bollywood) के नामी सितारें इस पार्टी में शामिल हुए।

आरआरआर की सक्सेस पार्टी में राखी सावंत भी धमाकेदार अंदाज में पहुंचीं, लेकिन जैसे ही एक्टर और कॉमेडियन जॉनी लीवर उनके पास पहुंचे ऐसा लगा मानों वो शर्म से लाल हो गईं। सेलिब्रेशन के कुछ वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें राखी सावंत आमिर खान और जॉनी लीवर के साथ पोज दे रही हैं। राखी सावंत इस पार्टी में रेड कलर की बोल्ड हाई स्लिट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली सहित भारत के कई हिस्सों में बढ़ेगी गर्मी, हीटवेव से होंगे परेशान

उसने अपने बालों को ड्रेडलॉक में पहना और शाम के लिए मेकअप किया। जॉनी लीवर जैसे उनके पास पहुंचे तो राखी ने उन्हें गले से लगा लिया, लेकिन इस दौरान उनकी स्कर्ट हल्की सी खिसक गई, जिसके बाद राखी अपनी स्कर्ट के स्लिट पोर्शन यानी कट को छिपाते नजर आने लगीं।

यह भी पढ़ें: IPL 2022: डीवाई पाटिल स्टेडियम में आज LSG का DC से होगा मुकाबला

 

Exit mobile version