Site icon News Ganj

IPL 2022: डीवाई पाटिल स्टेडियम में आज LSG का DC से होगा मुकाबला

LSG

LSG

मुंबई: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) गुरुवार 7 अप्रैल को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2022 के चल रहे सीजन में दिल्ली कैपिटल (DC) के खिलाफ भिड़ने के लिए तैयार है। LSG जहां अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है, वहीं दिल्ली इस समय सातवें स्थान पर है। केएल राहुल के नेतृत्व में इस साल की नई टीम अब तक अच्छी रही है। उन्होंने अपना पहला मैच एक और नवोदित गुजरात टाइटन्स (GT) के खिलाफ गंवा दिया, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ जीत के साथ वापसी की।

जहां तक ​​ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स का सवाल है, उन्होंने मुंबई इंडियंस (एमआई) पर जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की थी, लेकिन गुजरात से हार गए। जीत की लय हासिल करने के लिए उन्हें इस मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

एलएसजी बनाम डीसी मौसम पूर्वानुमान

नवी मुंबई में तापमान 57% आर्द्रता और 8 किमी / घंटा हवा की गति के साथ 32 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है। खेल के दौरान वर्षा की कोई संभावना भी नहीं होगी।

एलएसजी बनाम डीसी – डीवाई पाटिल स्टेडियम पिच रिपोर्ट

नवी मुंबई के डीवाई पाटिल मैदान में एक ऐसी पिच है जिसमें गेंदबाजों की मदद करने के लिए अच्छी उछाल है। खेल एक मानक किराया के रूप में 160-170 के आसपास के स्कोर का उत्पादन कर सकता है। कुल मिलाकर, सतह दोनों विभागों के लिए सहायता प्रदान करती है।

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम मुंबई इंडियंस संभावित प्लेइंग इलेवन

लखनऊ सुपर जायंट्स:

क्विंटन डी कॉक (wk), लोकेश राहुल (c), मनीष पांडे, एविन लुईस, आयुष बडोनी, दीपक हुड्डा, जेसन होल्डर, क्रुणाल पांड्या, अवेश खान, एंड्रयू टाय, रवि बिश्नोई

यह भी पढ़ें: गोरखनाथ मंदिर में हुए हमले के बाद बढ़ाई गई सीएम आवास की सुरक्षा

दिल्ली कैपिटल्स:

डेविड वार्नर, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), केएस भरत/मनदीप सिंह, ललित यादव, रोवमैन पॉवेल, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, एनरिक नॉर्टजे, कुलदीप यादव, मुस्तफिजुर रहमान

यह भी पढ़ें: UPTET 2021 फाइनल आंसर की आज होगी जारी, इस लिंक पर प्राप्त करें

Exit mobile version