Site icon News Ganj

सिद्धू बोले- मोदी जी खाली पेट योग और खाली जेब खाता खुलवा रहें हैं, ये कैसी राष्ट्रभक्ति?

नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू

गुजरात। कांग्रेसी नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अहमदाबाद में पीएम नरेंद्र मोदी व भाजपा पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि पेट खाली है और योग कराया जा रहा है, जेब खाली है, खाता खुलवाया जा रहा है। सिद्धू ने कहा कि सबको बाबा रामदेव ही बना दो। उन्होंने कहा कि अरे नरेंद्र मोदी यह राष्ट्रभक्ति है, पेट खाली है और योग कराया जा रहा है।

चुनाव आयोग की फटकार के बाद बुधवार को फिर नवजोत सिंह सिद्धू ने विवादित बयान दिया

चुनाव आयोग की फटकार के बाद बुधवार को फिर नवजोत सिंह सिद्धू ने विवादित बयान दे दिया है। सिद्धू ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें चोर कह दिया। सिद्धू ने कहा कि डंके की चोट पर कहता हूं मोदी चौकीदार नहीं चोर है।

ये भी पढ़ें :-जाति की वजह से आडवाणी की जगह कोविंद बने राष्ट्रपति -अशोक गहलोत

एक विशेष समुदाय से वोट मांगने पर मजिस्ट्रेट राजीव रंजन के बयान पर कटिहार के बारसोई थाने में सिद्धू के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज 

बता दें कि इससे पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने बिहार के कटिहार से जनसभा को संबोधित करते हुए मुस्लिम समुदाय से एकजुट होकर कांग्रेस को वोट देने की अपील की थी। एक विशेष समुदाय से वोट मांगने पर मजिस्ट्रेट राजीव रंजन के बयान पर कटिहार के बारसोई थाने में सिद्धू के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज हो गया है।

ये भी पढ़ें :-दूसरे चरण के मतदान से पहले, लखनऊ में हथियार , कैश और सिम कार्ड 

नवजोत सिंह सिद्धू कटिहार में कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के पक्ष में कर रहे थे चुनावी रैली

नवजोत सिंह सिद्धू कटिहार में कांग्रेस प्रत्याशी तारिक अनवर के पक्ष में चुनावी रैली कर रहे थे। इसी बीच उन्होंने पीएम मोदी को निशाना बनाते हुए मुस्लिम समुदाय को कहा कि ये आपको बांट रहे हैं। अगर आप सब एकजुट होकर वोट डालेंगे तो सब पलट जाएगा। इससे पहले चुनाव आयोग इस तरह की बयानबाजी करने के लिए योगी आदित्यनाथ, मायावती, आजम खां और मेनका गांधी पर चुनाव प्रचार करने का बैन लगा चुका है।

Exit mobile version