Site icon News Ganj

गौहर खान ने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ कर ली सगाई!

मनोरंजन डेस्क.   टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम गौहर खान और जैद दरबार काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों हमेशा सोशल मीडिया पर एक साथ नजर आते है. लेकिन दोनों ने कभी खुलकर इस रिश्ते के बारे में कुछ नही बोला. लेकिन अब गौहर खान ने इस रिश्ते पर मुहर लगा दी है.

गौहर खान ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमे गौहर और जैद दोनों साथ खड़े है. इस फोटो में गौहर के हाथ में एक बैलून है जिसपे लिखा है ‘ she said yes!’ उसने हां कहा!’ यानि गौहर ने जैद को निकाह के लिए हां कह दिया है. साथ ही उन्होंने कैप्शन में इंगेजमेंट रिंग वाला इमोजी भी बनाया है. गौहर खान ने जैद दरबार संग अब फोटो पोस्ट कर कन्फर्म कर दिया है कि ये शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

Bigg Boss 14: घर में हुई अली गोनी की एंट्री, जैसमीन हुईं इमोशनल

ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है गौहर खान और जैद दरबार की सगाई को लेकर टीवी कलाकार भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, वह गौहर खान की पोस्ट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. सुनील ग्रोवर से लेकर जय भानुशाली जैसे कई कलाकारों ने गौहर खान की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए उन्हें सगाई की ढेर सारी बधाइयां दीं.

हालांकि, यह डेट अभी भी फाइनल नहीं है, क्योंकि दोनों में से किसी ने भी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों 24 दिसंबर को शादी करने वाले हैं,जिसका फंक्शन मुंबई के होटल में किया जाएगा. खबरें यह भी हैं कि दोनों हाल ही में गोवा गए थे, वहां इन्होंने प्री-वेडिंग फोटोशूट भी कराया है.

Exit mobile version